Now Reading
आगरा में घने कोहरे में भिड़े कई वाहन, मची चीख पुकार

आगरा में घने कोहरे में भिड़े कई वाहन, मची चीख पुकार

उत्तर भारत में शीतलहर और घने कोहरे का कारण जनजीवन अस्त व्यस्त है। कई इलाकों में घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम हो गई है। आगरा में शुक्रवार सुबह घने कोहरे में विजिबिलिटी घटकर जीरो हो गई, इस कारण न्यू सदर्न बाईपास पर टैंकर डीसीएम से जा टकराया। फिर इसके बाद एक के बाद एक कई वाहन आपस में टकरा गए, जिस कारण से टैंकर चालक व क्लीनर समेत कई लोग गंभीर घायल हो गए हैं।

1 घंटे में बाईपास पर 6 किमी का चक्का जाम
आगरा पुलिस ने जानकारी दी है कि घने कोहरे के कारण कई वाहनों की आपस में टक्कर हुई है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घंटे के भीतर दक्षिणी बाईपास पर 6 किमी लंबा चक्का जाम लग गया है।
उत्तर भारत में ठंड और कोहरे की दोहरी मार पड़ रही है। उत्तर प्रदेश के कई जिलों में ठंड बढ़ने से कोहरे की मोटी चादर छाई हुई है। कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम हो गई। भारतीय मौसम विभाग ने अगले दो दिनों के दौरान पूर्वी और आसपास के इलाकों में बारिश का अनुमान जताया है।
इन राज्यों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि निचले क्षोभमंडल लेवल में दक्षिण कोंकण के ऊपर चक्रवाती सर्कुलेशन बना हुआ है। जिस वजह से शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद के ऊंचे इलाकों में हल्की बारिश या बर्फबारी होने की संभावना है। वहीं बिहार, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, तेलंगाना और तटीय आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को हल्की या मध्यम बारिश की संभावना है।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top