Now Reading
अभिषेक बच्चन चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती, अमिताभ और श्वेता मिलने पहुंचे

अभिषेक बच्चन चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती, अमिताभ और श्वेता मिलने पहुंचे

एक्टर अभिषेक बच्चन हाल ही में चोटिल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनको गंभीर चोटें आई हैं और वे इस समय मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार रात अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन और उनकी बहन श्वेता उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। अमिताभ और श्वेता की अस्पताल से बाहर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर अब वायरल भी हो रही हैं।

हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि अभिषेक बच्चन को चोट कैसे, कब, कहां और कितनी लगी है। अभिषेक के चोटिल होने की खबर मिलते ही पूरा परिवार परेशान हो गया और तुरंत उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। वायरल फोटोज में अमिताभ मुंह पर मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं। उन्होंने सफेद रंग की हुडी पहनी है। वहीं श्वेता मीडिया से नजरें चुराती दिखीं। दोनों के चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती हैं। माना जा रहा है कि अभिषेक को गंभीर चोट आई हैं। हालांकि, अभी अभिषेक की स्थिति क्या है, इस बारे में जल्द ही जानकारी सामने आएगी।

‘बॉब बिस्वास’ में नजर आएंगे अभिषेक
बता दें कि हाल ही अभिषेक बच्चन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आईं थीं। जिसमें उनकी दाहिनी बाजू में स्लिग और कुछ बैंडेज बंधे हुए दिखे थे। अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘मेडे’ समेत कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनका क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भी शुरू हो गया है। वहीं अभिषेक बच्चन जल्द ही ‘बॉब बिस्वास’, ‘दसवीं’, ‘अय्यपनुम कोशियुम’ रीमेक समेत कई सारे प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top