Now Reading
पुलिस कर्मियों को दिया कोरोना वारियर्स सम्मान

पुलिस कर्मियों को दिया कोरोना वारियर्स सम्मान

 

कोरोना काल के दौरान अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाने में जुटे रहे पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया

ग़ज़ियावाद। जिला मुख्यालय पर वसुंधरा क्षेत्र में आयोजित एक गरिमापूर्ण कार्यक्रम में कोरोना काल के दौरान लोगो की उल्लेखनीय सेवा करने वाले पुलिस कर्मियों का कोरोना योद्धा के रूप में सम्मान किया गया । इसकी मुख्य अतिथि रुद्र शक्ति वाहिनी की राष्ट्रीय अध्यक्ष विनी वर्मा थी ।


यह आयोजन सेक्टर 17 स्थित प्रहलाद गढ़ी चौकी परिसर में आयोजित किया गया । इसकी सूत्रधार सन्त सनातन धर्म सेवा संस्थान थी । इस मौके पर सुश्री वर्मा ने कहाकि कोरोना अभूतपूर्व संकटकाल था जिसमे सबकी जान खतरे में थी ऐसे खतरनाक संक्रामक दौर में भी पुलिस वालों ने अपने परिवार को छोड़कर और अपनी जान की परवाह किये बगैर समाज के लोगों की जान बचाने का जो अनुकरणीय कार्य किया वह समाज के प्रति समर्पण भाव और कर्तव्यनिष्ठा को दर्शाता है ।

यह आयोजन उसी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने के लिए है । ये उनका सम्मान इसीलिए है क्योंकि उन्होंने समाज की जो सेवा की वह अमूल्य है।


इससे पहले संस्था ने सब इंस्पेक्टर दिव्य प्रताप सिंह और रविन्द्र कुमार ,प्रधान आरक्षक प्रमोद कुमार,देवेंद्र कुमार,ओम सिंह ,संजीव कुमार तथा आरक्षक अजय कुमार,सचिन,मलिक,अर्पण कुमार,राकेश कुमार,देवेंद्र कुमार,अरविंद कुमार,विकास, धीरज कुमार ,अमरुद्दीन, रिक्की तथा चालक विजय कुमार का कोरोना वारियर्स के रूप में स्वागत और सम्मान किया ।


इस कार्यक्रम में अतिथियों का सम्मान और स्वागत करने वालों में संस्था के सदस्य और सहयोगी अमित,प्रियंका,ममता,नीलम और वीना आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top