Now Reading
घायल पति ने बचाई पत्नी की जान:सड़क पर गिरी पत्नी को हाथ पकड़कर नहीं खींचता पति तो ऊपर से निकल जाता ट्रक का पहिया

घायल पति ने बचाई पत्नी की जान:सड़क पर गिरी पत्नी को हाथ पकड़कर नहीं खींचता पति तो ऊपर से निकल जाता ट्रक का पहिया

ग्वालियर।बाइक सवार बुजुर्ग दंपती को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पत्नी उछलकर बीच सड़क पर गिरी। जिससे पहले ट्रक का पहिया उसके ऊपर से गुजरता पति ने हाथ पकड़कर खींच लिया। चंद सेकंड के फासले और हिम्मत से पति ने पत्नी की जान बचा ली। जरा सी भी देर हो जाती तो ट्रक का पहिया महिला के ऊपर से गुजर जाता। घटना रविवार सुबह झांसी रोड मालवा कॉलेज के पास की है। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। घायल दंपती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

तिघरा थाना क्षेत्र के कुलैथ निवासी 60 वर्षीय प्रताप सिंह पुत्र किशोरी लाल के बेटे के ससुर का डबरा में निधन हो गया था। समधी के देहांत का पता चलते ही वह रविवार सुबह पत्नी रामश्री व एक बच्चे को लेकर एक बाइक पर सवार होकर डबरा के लिए निकले थे। दूसरी बाइक पर उनका बेटा और बहू सवार थे। अभी वह मालवा कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से प्रताप सिंह व रामश्री देवी हवा में उछले और सड़क पर गिरे। ट्रक उनकी बाइक के ऊपर से निकल गया, लेकिन आगे बीच सड़क पर पड़ी रामश्री पर ट्रक का पहिया चढ़ता उससे पहले ही प्रताप सिंह ने घायल होने के बाद भी पत्नी का हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर खींच लिया। जिससे ट्रक के पहिए के नीचे आने से वह बच गईं। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को दौड़ाता हुआ भाग गया। पीछे अन्य बाइक पर सवार परिजन ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बुजुर्ग दंपती को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

हाथ और पैर में आए हैं फैक्चर

हादसे में बुजुर्ग दंपती के हाथ और पैर में फैक्चर आया है। वहीं सिर में चोट लगने से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पर घायल पति ने समय पर पत्नी को खींच लिया। चंद सेकंड की देरी भी हो जाती तो हादसा और बहुत गंभीर हो सकता था। पुलिस का कहना है कि आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top