Now Reading
ससुराल जा रहे एक ट्रक चालक को पत्नी के सामने 5 बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा, चाकू अड़ाकर लूट ले गए 39 हजार रुपए

ससुराल जा रहे एक ट्रक चालक को पत्नी के सामने 5 बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा, चाकू अड़ाकर लूट ले गए 39 हजार रुपए

ग्वालियर/ भूसा बेचकर अपनी ससुराल जा रहे एक ट्रक चालक को उसकी ही पत्नी, बेटे के सामने पांच बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा। चाकू अड़ाकर 39 हजार रुपए लूट ले गए। घटना शुक्रवार रात बेहट के दंगियापुरा गांव की है। पीड़ित की पत्नी ने कुछ बदमाशों को पहचान लिया है, क्योंकि वह भी इसी गांव की है।

लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की है। घायल ट्रक चालक की शिकायत पर पुलिस ने पांच बदमाशों पर लूट का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। बदमाश अपने-अपने घरों से फरार है।

भिंड के मौ कस्बा निवासी मुकेश कुशवाह पुत्र गयाप्रसाद कुशवाह खुद का ट्रक चलाते हैं और भूसा का व्यवसाय करते हैं। बेहट थाना क्षेत्र स्थित दंगियापुरा में उसकी ससुराल है। शुक्रवार को वह उटीला के पास सौंसा गांव में भूसा बेचने आया था। लौटते समय दंगियापुरा रास्ते में पड़ता है। सोचा था कि रास्ते में ससुराल पड़ती है लौटते समय पत्नी व बच्चे को वहीं छोड़ आएगा। इसलिए वह दोनों भी उसके साथ थे। भूसा बेचने के बाद वह वापस लौट रहा था।

अभी वह दंगियापुरा तिराहे से कुछ आगे पहुंचा ही था कि तभी उसका रास्ता पांच नकाबपोश युवकों ने रोका और उस पर गाय को टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए उसे ट्रक से बाहर खींचकर मारपीट शुरू कर दी। दो बदमाशों ने उस पर चाकू अड़ाकर गाड़ी की तोडफ़ोड़ कर उसकी जेब में रखे 39 हजार रुपए छीन लिए। वारदात के बाद बदमाश भाग निकले। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल मुकेश को उपचार के लिए भेजकर आरोपियों के खिलाफ लूट की FIR दर्ज कर ली है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top