Now Reading
रोडवेज और प्राइवेट बस की आमने-सामने से टक्कर, दोनों की गाड़ियों के ड्राइवर समेत तीन की मौत, 12 घायल

रोडवेज और प्राइवेट बस की आमने-सामने से टक्कर, दोनों की गाड़ियों के ड्राइवर समेत तीन की मौत, 12 घायल

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के जरवलरोड थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात प्राइवेट और रोडवेज बसों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी दोनो बसों के परखच्चे उड़ गए। दोनों बसों के ड्राइवरों समेत तीन की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हुए। चार लोगों को नाजुक हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पर ASP नगर व दो अन्य थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंच कर क्षतिग्रस्त बस को किनारे कराकर आवागमन शुरू कराया।

दोनों बसों के ड्राइवर गोंडा के रहने वाले थे

यह हादसा गोंडा-बहराइच मार्ग पर स्थित शुक्ला ढाबे के पास हुआ। सोमवार की रात लखनऊ से गोंडा जा रही रोडवेज बस (UP77 T 4397) और गोंडा से लखनऊ की ओर जा रही प्राइवेट बस (UP81 DT 1115) की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर में दोनों बसों का अगला हिस्सा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। दोनों बसों के ड्राइवर गोंडा के कोतवाली देहात के माझा तरहट निवासी रामचंद्र शिवनाथ शुक्ला पुत्र पप्पू शुक्ला और इसी जिले के भगहर बुलंद गांव निवासी आकाश तिवारी पुत्र राम राखन की घटना स्थल पर ही मौत हो गईं। जबकि एक यात्री की भी मौत हुई है।

हादसे में 12 लोग घायल हो गए। जरवलरोड थानाध्यक्ष अरुण द्विवेदी ने तत्काल घटना की सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी। ASP नगर कुंवर ज्ञानजंय सिंह और कैसरगंज की पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। चार की हालत नाजुक होने के कारण इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

CM योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर संवेदना व्यक्त की है। मृतक के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की है। साथ ही जिला प्रशासन को राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए। कहा कि घायलों का समुचित इलाज हो।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top