Now Reading
सिंधिया के प्रयासाें से मिले दस हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन,प्रवीण पाठक ने किया अॉक्सीजन टैंकराें का इंतजाम,

सिंधिया के प्रयासाें से मिले दस हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन,प्रवीण पाठक ने किया अॉक्सीजन टैंकराें का इंतजाम,

काेराेनाकाल में अॉक्सीजन आैर रेमडेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता का संकट खड़ा हाे गया है। एेसे में जनप्रतिनिधि भी अपनी तरह से इस समस्या के निराकरण का पूरा प्रयास करने में जुट गए हैं। हाल ही में राज्यसभा सदस्य ज्याेतिरादित्य सिंधिया ने अपने संपर्काें के जरिए दस हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन प्रदेश के नागरिकाें के लिए उपलब्ध कराए हैं। हालांकि इसका भुगतान राज्य शासन के द्वारा ही किया जाएगा।

सिंधिया समर्थक पंकज चतुर्वेदी ने इसकाे लेकर ट्वीटर पर पाेस्ट भी किया है। जिसमें उन्हाेंने सिंधिया का आभार जताते हुए लिखा है कि आपने इन विषम परिस्थितियाें में अपने प्रदेश के लिए दस हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन की व्यवस्था कराई है। इससे राज्य सरकार काे लाेगाें की मदद करने में सरलता हाेगी। गाैरतलब है कि काेराेना मरीज बढ़ने के साथ ही रेमडेसिविर इंजेक्शन की डिमांड भी बढ़ गई है। बाजार में इंजेक्शन उपलब्ध नहीं हाेने से लाेगाें काे खासी परेशानी झेलना पड़ रही है।

 

विधायक ने किया अॉक्सीजन टैंकराें का इंतजामः ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने भी टि्वट के जरिए अॉक्सीजन उपलब्ध कराने की जानकारी शेयर की है। इस पाेस्ट में उन्हाेंने लिखा है कि आेडिसा में अपने एक सहयाेगी से पांच अॉक्सीजन के बड़े टैंकर अपने ग्वालियर के लिए निशुल्क लिए हैं। कलेक्टर से अनुराेध है कि वह तय स्थान से शासकीय टैंकराें के माध्यम से तीन दिन के अंदर अॉक्सीजन कभी भी मंगवा सकते हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top