Now Reading
आमिर खान के बाद अब आर माधवन हुए कोविड पॉजिटिव, ‘थ्री ईडियट्स’ से फनी फोटो शेयर कर बोले-फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था

आमिर खान के बाद अब आर माधवन हुए कोविड पॉजिटिव, ‘थ्री ईडियट्स’ से फनी फोटो शेयर कर बोले-फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के बाद फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ में उनके को-स्टार रहे आर माधवन कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी आर माधवन ने खुद गुरुवार को सोशल मीडिया पर ‘थ्री ईडियट्स’ से अपने और आमिर के कैरेक्टर की एक फनी फोटो शेयर कर फैंस को दी है। एक दिन पहले ही बुधवार को आमिर खान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था
आर माधवन ने आमिर के साथ की यह फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था। और हमेशा की तरह वायरस हमारे पीछे होता ही है। लेकिन, इस बार वायरस ने हमें पकड़ ही लिया। पर-‘ऑल इज वेल’ और कोविड बहुत जल्द ही वेल (कुए) में होगा। हालांकि, यह एकमात्र ऐसी जगह है, जहां हम नहीं चाहते कि राजू इसमें आए। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।”

पिछले साल आमिर की टीम के 7 लोगों को हुआ था कोरोना
इससे पहले पिछले साल जून में आमिर खान की टीम में 7 लोग कोरोना का शिकार हुए थे। तब आमिर को कोरोना छू भी नहीं पाया था। आमिर ने हाल ही में सोशल मीडिया को अलविदा कहा है, इसलिए उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उनके स्पोक्सपर्सन ने जारी की है।

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार
बॉलीवुड में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आमिर से पहले कार्तिक आर्यन, सतीश कौशिक, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top