Now Reading
यूपी में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से एंबुलेंस टकरायी 5 की मौत

यूपी में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से एंबुलेंस टकरायी 5 की मौत

भदोही | गणतंत्र दिवस की घने कोहरे से ढकी सुबह में उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ। पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर आ रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने नेशनल हाईवे 19 पर सड़क किनारे खड़े कंटेनर में टक्कर मार दी। दुर्घटना में एंबुलेंस में सवार दो ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई। एंबुलेंस शव लेकर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जा रही थी।

मूल रूप से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी पश्चिम बंगाल में कोल इंडिया में इंजीनियर विपिन पाल सिंह ने आत्महत्या कर ली थी। सूचना के बाद उनके परिजन शव लेने के लिये आसनसोल गए थे। वहां से मृतक के सगे भाई नवनीत सिंह और फूफा राजवीर सिंह व बंगाल निवासी एक परिचित सुरेन्द्र राव एंबुलेंस से शव लेकर वापस चित्तौड़गढ़ जा रहे थे। एंबुलेंस में सुरेन्द्र यादव और चंदन नाम के दो चालक थे।

नेशनल हाइवे 19 पर गोपीगंज थानान्तर्गत अमवा के नजदीक सुबह करीब पांच बजे के आसपास एंबुलेंस सड़क के किनारे खड़े कंटेनर ट्रक से जा टकरायी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंबुलेंस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में पांचो की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के पास मिले कागजात के आधार पर उनके परिवार से बात कर उन्हें सूचना दी और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

पुलिस ने बताया कि मरने वालों में तीन पश्चिम बंगाल, एक दिल्ली और एक राजस्थान के रहने वाले हैं। सभी के परिवार से बात हो गई है और वो लोग शव लेने के लिये निकल चुके हैं। बताते चलें कि यह नेशनल हाइवे पर एक महीने में तीसरा इस तरह का हादसा है। इसके पहले औराई और ऊंज में इसी तरह वाहनों ने खड़ी ट्रक को टक्कर मारी थी। औराई में एक और ऊंज में दो लोगों की मौत हुई थी।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top