Now Reading
खाई में गिरी पिकअप, 2 युवकों की मौत, एक घायल IGMC में भर्ती

खाई में गिरी पिकअप, 2 युवकों की मौत, एक घायल IGMC में भर्ती

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले के सुन्नी थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना (Road Accident) हुई जिसमें दो युवकों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई और एक घायल हो गया. घायल को आईजीएमसी (IGMC) में भर्ती किया गया है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी. डीएसपी (DSP) ने जानकारी दी कि बडमैण और 18/2 रोड पर एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे करीब 150 मीटर नीचे जा गिरी. हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को बाहर निकाला.

गाड़ी में तीन लोग सवार थे

पुलिस के मुताबिक, गाड़ी में तीन लोग सवार थे. इस हादसे में मंडी जिले के करसोग क्षेत्र के बधारनू गांव का 27 वर्षीय युवक केहर सिंह घायल है. मंडी जिले की थुनाग तहसील के शंकर देहरा गांव के रहने वाले 23 वर्षीय डिंपल कुमार की मौत हो गई. दूसरे मृतक की पहचान मंडी जिले के करसोग क्षेत्र के नायरा गांव के 20 वर्षीय दीपक चौहान के रूप में हुई. पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे.

ओवर स्पीड से हुआ एक्सीडेंट
डीएसपी दिनेश शर्मा ने बताया कि शुरूआती जांच में ओवर स्पीड और ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है. हालांकि अब तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि गाड़ी कौन चला रहा था. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top