Now Reading
दिग्विजय सिंह की राहुल गांधी को नसीहत, देश भर में यात्राएं करें, संसद में हों ज्यादा सक्रिय

दिग्विजय सिंह की राहुल गांधी को नसीहत, देश भर में यात्राएं करें, संसद में हों ज्यादा सक्रिय

भोपाल। कांग्रेस में सियासी नेतृत्व को लेकर मंथन जारी है और राहुल गांधी को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग हो रही है. इन सब के बीच पार्टी के राज्य सभा सांसद दिग्विजय सिंह का कहना है कि राहुल गांधी अलग हैं और वे अलग शैली की राजनीती करना चाहते हैं. लेकिन, उन्हें इसका मौका मिलना चाहिए. उन्हें संसद में अपनी सक्रियता बढ़ानी होगी और लोगों से संवाद बढ़ाने के लिए देशभर में यात्राएं भी करनी होंगी.

  • मैं सहमत हूँ। राहुल जी, आप इसी प्रकार से देश के हालात पर अपनी बेबाक़ टिप्पणी करते रहें। जिस प्रकार से आपको सोशल मीडिया पर समर्थन मिल रहा है लोगों के सोच में अंतर अवश्य आयेगा/ सिंह ने टवीट कर लिखा है कि राहुल गांधी अलग हैं और वे अलग शैली की राजनीती करना चाहते हैं, हमें उसे ऐसा करने की अनुमति देनी चाहिए, लेकिन फिर हम यह भी चाहेंगे कि वह संसद में अधिक सक्रिय हो और लोगों के लिए अधिक सुलभ हो.

वहीं दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा है कि जैसा कि शरद पवार ने सलाह दी थी कि उन्हें भारत यात्रा करनी चाहिए. यात्रा लोगों से कनेक्ट करने के लिए महत्वपूर्ण है. राहुल को जनता के बीच यानि लोगों की पहुंच में रहना होगा. साथ ही भारत यात्रा भी करनी होगी.

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने इससे पहले राहुल गांधी की उस बात का समर्थन किया है. जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. राहुल ने कहा था कि नोटबंदी, जीएसटी और कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सर्वनाश किया है. राहुल ने कहा था कि पीएम मोदी की पूंजीवादी मीडिया ने एक भ्रमजाल बना रखा है. जो जल्द टूटेगा.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top