Now Reading
अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, ठीक होकर घर पहुंचे

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, ठीक होकर घर पहुंचे

अभिनेता Amitabh Bachchan की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। उनके पुत्र एवं अभिनेता Abhishek Bachchan ने पुष्टि की है। अमिताभ व अभिषेक का इलाज मुंबई के नानावती अस्‍पताल अस्‍पताल में चल रहा था। आज दोपहर वे दोनों अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज होकर अपने घर पहुंचे। पिछले दिनों दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे अस्‍पताल में भर्ती हुए थे। अमिताभ ने अपने ट्वीट पर सूचना देते हुए बताया कि आज मुझे CoVid की जांच के बाद छुट्टी दे दी गई है। मैं होम क्‍वारंटाइन में अपने घर वापस आ गया हूं। सर्वशक्तिमान परमात्‍मा की कृपा, मा बाबूजी के आशीर्वाद, आप सबकी प्रार्थना और दोस्तों, प्रशंसकों की दुआओं के चलते मैं ठीक हो गया हूं। नानावती में बेहतर देखभाल और नर्सिंग सेवाओं ने इस दिन को देखना मेरे लिए संभव बना दिया।

अभिषेक ने ट्वीट पर इसकी सूचना देते हुए कहा कि, मैं और मेरे पिता अपने लेटेस्‍ट टेस्‍ट में कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। हमारी अस्‍पताल से छुट्टी हो गई है। मेरे पिता अब घर पर रहकर आराम करेंगे। आप सभी को प्रार्थनाओं एवं शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद। अभिनेता अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावती अस्पताल में 23 दिनों से कोरोना का इलाज चल रहा था। 77 वर्षीय अभिनेता ने 11 जुलाई को घोषणा की थी कि उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया है और वे अस्पताल में हैंl इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी घोषणा की कि उनका भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह भी उसी अस्पताल में थे।

नानावटी अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन को कोरोना के हल्के लक्षण थे और वे आइसोलेशन वार्ड में थे। इस बीच मुंबई के निवास जलसा को BMC ने सील कर दिया गया था। बच्चन से जुड़े 30 लोगों का Covid-19 परीक्षण भी किया गया था। अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके फैंस ने लगातार प्रार्थनाओं का दौर जारी रखा थाl

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top