Now Reading
रेत माफिया ने कांस्टेबल को ट्रैक्टर-ट्राली से कुचला; पैर में फ्रैक्चर

रेत माफिया ने कांस्टेबल को ट्रैक्टर-ट्राली से कुचला; पैर में फ्रैक्चर

प्रदेश में रेत माफिया के हौसले बुलंद हैं। गुरुवार की रात को सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के रेहटी थाना क्षेत्र के जहाज पुरा गांव में कांस्टेबल को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलने की कोशिश की। इससे कांस्टेबल का बायां पैर फ्रैक्चर हो गया और गंभीर चोटें आई हैं। उसे होशंगाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीहोर जिले के रेहटी थाना क्षेत्र के सलकनपुर चौकी क्षेत्र के आंवलीघाट जहाज पुरा गांव की रेत खदान पर देर रात को माफिया तीन ट्रैक्टर-ट्राली में अवैध रूप से रेत भरकर ले जा रहे थे। इसकी सूचना सलकनपुर चौकी प्रभारी राजू मखोड़ को मिली तो वह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस पर रेत माफिया ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भागने लगे। इस बीच कांस्टेबल धर्मेद्र यादव ने उन्हें बढ़कर रोकने का प्रयास किया, जिस पर माफिया ने रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली उस पर चढ़ा दिया और भाग गए। गंभीर हालत में कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव को होशंगाबाद रेफर किया है।

एसडीओपी एसएस पटेल ने बताया कि आरोपी दीपक दायमा और उसके भाई विनय दायमा मकोड़िया के खिलाफ धारा 307, 353, 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके पहले भी सीहोर में रेत माफिया की दबंगई सामने आती रही है। 26 जुलाई को लाड़कुई चौकी के सामने रेत माफिया फायरिंग करते देखे गए थे। इसके पहले आष्टा के एक गांव में रेत माफिया बंदूक लहराकर धमकी दे रहे थे। सीहोर में एन जीटी की रोक के बाद भी रेत का खनन लगातार जारी है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top