Now Reading
मार्बल से भरा ट्रक कार पर पलटा, हरियाणा के 6 लोगों की मौत

मार्बल से भरा ट्रक कार पर पलटा, हरियाणा के 6 लोगों की मौत

फतेहाबाद. राजस्थान (Rajasthan) के नागौर में मार्बल से भरा एक ट्रक कार पर पलट गया. हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत (Death) हो गई. कार सवार सभी लोग हरियाणा के रहने वाले थे. जिनमें 5 फतेहाबाद जिले से तो एक हिसार का निवासी था. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस के अनुसार मरने वालों में दो सगे भाई हैं. बताया जा रहा है कि हादसा गोवंश को बचाने के चलते हुआ. इस दौरान ट्रक कार की ओर आ गया और कार से टकरा गया. टक्कर होते ही चालक ने कार सड़क से उतारी जहां मिट्‌टी गीली थी और कार धंस गई. बैलेंस खोकर ट्रेलर भी कार पर पलट गया.

हादसे में कार में सवार महेंद्र पुत्र रामस्वरूप छींपा, विनोद पुत्र सुरजाराम, राजवीर पुत्र हनुमानराम खटीक व राधेश्याम पुत्र मनोज सहित दो अन्य की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतकों की उम्र 35 से 40 वर्ष के करीब बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार कार में सवार सभी लोग अपने गांव किड़दान से जोधपुर की ओर जा रहे थे.

बताया जा रहा है कि सभी युवक हरियाणा से बुधवार को दोपहर 12 बजे जोधपुर घूमने का बोलकर निकले थे. इनमें से पांच युवक फतेहाबाद जिले के तो एक हिसार का रहने वाला है. वहीं ये ट्रक 18 चक्कों का था जिसमें करीब 35 टन से अधिक वजन की मार्ब और टाइलें भरी हुई थी. वजन इतना था कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार से शव को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

मृतकों के शवों को निकालने के लिए जेसीबी तक बुलानी पड़ी. कार सवार सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया और उनके परिजनों को सूचित कर दिया.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top