Now Reading
उपचुनाव:जीतू पटवारी ने कहा- पैसे का भरपूर उपयोग होगा, लोग इनसे रुपए भी लेंगे, लेकिन वोट नहीं देंगे

उपचुनाव:जीतू पटवारी ने कहा- पैसे का भरपूर उपयोग होगा, लोग इनसे रुपए भी लेंगे, लेकिन वोट नहीं देंगे

मध्य प्रदेश में होने वाले 26 सीटों के लिए चुनाव की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। मंगलवार को पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया। जीतू पटवारी ने कहा कि मुझे शिकायत मिल रही है कि उपचुनाव में धन का खूब इस्तेमाल हो रहा है और आगे भी होगा। सरकार का भी जमकर उपयोग किया जाएगा। गरीब बस्तियों के साथ अन्य जगहों पर जमकर धन का उपयोग हो रहा है, लेकिन मेरा दावा है कि लोग इनसे रुपए ले भी लेंगे और वोट भी नहीं देंगे। मैंने जो लोगों को अब तक समझा है, उसी अनुभव के आधार पर कह रहा हूं।

गुड्डू भी साध चुके हैं सिलावट पर निशाना

पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू भी मंत्री तुलसी सिलावट पर भी निशाना साध चुके हैं। उन्होंने कहा कि सांवेर की जनता की उन्होंने कभी सुध नहीं ली। अब उन्हें जनता याद आ रही है। उन्होंने कहा कि जब कोरोना संक्रमण ने प्रदेश में दस्तक दी थी, तब वे स्वास्थ्य मंत्री थे और बेंगलुरु के रिसोर्ट में सरकार गिराने में लगे थे। अब उपचुनाव में जनता उन्हें जवाब देगी। कांग्रेस की उपचुनाव में जीत तय है। जनता पूरी तरह से कांग्रेस के साथ है।

कांग्रेस ने शुरू किया घर-घर महादेव अभियान
सांवेर विधानसभा में कांग्रेस ने हर-हर महादेव, घर-घर महादेव अभियान शुरू किया है। इसमें पहले दिन 15 हजार परिवारों को शिवलिंग का वितरण किया। घर-घर में पूजन किया गया। विधानसभा में यह अभियान लगातार जारी रहेगा। अभी तक 65 हजार से ज्यादा लोगों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है।

भाजपा का घर-घर तुलसी अभियान
दरअसल, भाजपा ने पिछले दिनों घर-घर तुलसी अभियान चलाया था। इसके बाद कांग्रेस ने अब घर-घर महादेव अभियान शुरू किया है। इसके लिए पूरे क्षेत्र को 7 सेक्टर में बांटा गया है। जिन नागरिकों के द्वारा अपने घर में शिवलिंग की स्थापना करने के लिए पंजीयन कराया गया था ऐसे हर नागरिक के घर पर शिवलिंग पहुंचाने का अभियान शुरू हुआ है। यह अभियान पांच दिनों तक चलेगा।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top