Now Reading
कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकी किए ढेर

कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में जैश के तीन आतंकी किए ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों के ऑपरेशन जारी है और इसी कड़ी में कुलगाम में शुक्रवार को हुए एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। यह मुठभेड़ कुलगाम के नागनाद चिम्मेर इलाके में चल रही थी। अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं और फिलहाल ऑपरेशन जारी है। इन तीनों ही मारे गए आतंकियों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है लेकिन बताया जा रहा है कि ये सभी जैश-ए-मोहम्मद के थे।

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को तीन जवानों के घायल होने की भी सूचना मिली है। आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के थे। इनके पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद स्थानीय पुलिस और सेना ने संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए इलाके को घेरना शुरू किया। इस बीच यहां छिपे आतंकियों ने खुद को घिरता देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों तरफ से हुई इस फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक के बाद एक तीन आतंकियों को मार गिराया है। कहा जा रहा है कि इलाके में और आतंकी छिपे हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top