Now Reading
पत्नी और सास की चाकू से हमला कर हत्या, पति गिरफ्तार

पत्नी और सास की चाकू से हमला कर हत्या, पति गिरफ्तार

खंडवा के किशोर नगर में मंगलवार रात 12 बजे एक व्यक्ति ने पत्नी और सास की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित नईम पिता रशीद खान निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी नागचून रोड को गिरफ्तार कर लिया है। 34 वर्षीय आरोपी नईम किशोर नगर में अपनी दूसरी पत्नी अंजुम और सास मेहरून के साथ रहता था। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला चरित्र शंका का लग रहा है इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस टीम रात 3 बजे तक मामले की जांच-पड़ताल में लगी रही।

कटनी के पास छोटी कारीपाथर में 7 वर्ष के बच्चे की करंट लगने से मौत

कटनी के करीब स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत इमलिया के आश्रित ग्राम छोटी कारीपाथर निवासी मिथलेश (लल्लू) पाण्डे के पुत्र अंश पाण्डे उम्र 7 वर्ष बिजली के करंट लगने से मृत्यु हो गई। छोटे भाई के आधे बने मकान में पिलर से बिजली के तार खींचे थे, जिससे कारण पिलर में करंट आ गया। बच्चे ने जैसे ही उसे छुआ जोर से चीखने की आवाज आई। परिवार के लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो अंश अचेत पड़ा था, पिता तुरंत उसे बाइक पर तेवरी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसकी सूचना स्लीमनाबाद थाने में दी गई और बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौप दिया गया।

बालाघाट जिला अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के खिलाफ ग्रामीण धरने पर बैठ गए। उनके साथ मरीज भी था, ग्रामीणों ने बगदरा निवासी घायल युवक का सही तरीके से इलाज न करने के चलते सहायक कलेक्टर से शिकायत भी की थी। जिसके बाद युवक की अस्पताल से छुट्टी कर दी गई।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top