Now Reading
शिवराज ने कहा भगवान के अवतार हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शिवराज ने कहा भगवान के अवतार हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़े. प्रदेश में शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बीजेपी ऑफिस में की गई वर्चुअल रैली में सीएम शिवराज ने पीएम मोदी की तारीफ करते-करते उन्हें भगवान का वरदान बता दिया. उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण से पीएम मोदी की तुलना कर दी. वहीं दिग्विजय सिंह के टाइगर के शिकार वाले बयान पर पलटवार करते हुए उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई.

शिवराज ने वर्चुअल रैली में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल जी पीएम मोदी तो भगवान का वरदान हैं. सीएम ने भगवत गीता के एक श्लोक का उदाहरण देते हुए कहा कि , जब-जब अर्धम बढ़ेगा, धर्म की हानि होगी, तब-तब भगवान इस धरती पर आएंगे, उन्होंने कहा कि भगवान हर बार जन्म नहीं लेते हैं, वे नरेंद्र मोदी जैसे नेता को इस धरती पर भेजते हैं, जब भी पीएम मोदी को देखता हूं तो लगता है कि बिना ईश्वरीय शक्ति के कोई व्यक्ति इस तरह से काम नहीं कर सकता है.

सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस को हो क्या गया है, आजकल दिग्विजय सिंह सिर्फ टाइगर-टाइगर करते रहते हैं. सीएम ने कहा कि वे क्या टाइगर का मुकाबला करेंगे. सीएम ने कहा कि कमलनाथ की सरकार 4-D सरकार थी. वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया गया था.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top