Now Reading
टिक-टॉक स्टार की गला दबाकर हत्या, पुराने पड़ोसी ने उसके सैलून में ही वारदात को अंजाम दिया

टिक-टॉक स्टार की गला दबाकर हत्या, पुराने पड़ोसी ने उसके सैलून में ही वारदात को अंजाम दिया

राई. कुंडली के टीडीआई सिटी में टिक-टॉक स्टार शिवानी की उसके सैलून में ही उसके दोस्त ने ही गला दबाकर हत्या कर दी। रविवार को शिवानी के दोस्त ने सैलून खोला तो उसको बदबू आई, बेड खोलकर देखा तो उसमें शिवानी की लाश थी। गले में निशान थे। मोबाइल गायब था। पुलिस ने पिता के बयान पर प्याऊ मनियारी निवासी आरिफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या दो दिन पहले की गई है।

बागपत के पुसार निवासी शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थी। इसी क्षेत्र में किराए पर परिवार के साथ रहती थी। टिकटॉक पर उसके वीडियो के डेढ़ लाख से ज्यादा फालोअर थे। 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने सैलून आया था। बहन ने फोन किया था तो शिवानी ने बताया था कि वह आरिफ से बात कर रही है।

दो दिन से नहीं खुला था सैलून: सैलून में शिवानी की बहन श्वेता का दोस्त नीरज काम करता था और वहीं रहता था। वह दो दिन से बाहर था। रविवार को आया था।

पड़ोसी आरिफ करता था परेशान: पिता विनोद ने बताया कि पहले वह प्याऊ मनियारी में रहता था। वह आरोपी आरिफ से पहचान थी। वह शिवानी को परेशान करने लगा। इसको लेकर विवाद भी हुआ था। 15 दिन से दोनों में काफी विवाद चल रहा था।

मैसेज आया था कि मैं हरिद्वार में हूं
परिजनों का कहना है कि हत्या के बाद आरोपी शिवानी का मोबाइल भी ले गया। देर रात तक घर न पहुंचने पर शिवानी की बहन भारती ने उसके वाट्सएप पर मैसेज कर पूछा तो जवाब आया कि मैं हरिद्वार में हूं, मंगलवार को आउंगी।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top