Now Reading
लॉक डाउन में हथियार तस्कर हुए बदहाल, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ खुलासा

लॉक डाउन में हथियार तस्कर हुए बदहाल, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ खुलासा

40 पिस्टल सहित हथियार बनाने का कारखाना पकड़ा, एक नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार
मध्य प्रदेश के खरगोन में पुलिस ने की बड़ी कार्यवाही 40 पिस्टल सहित हथियारों का ज़ख़ीरा पकड़ा। पांच जिलों के लिए कर रहे थे तस्करी। लॉक डाउन के दौरान तैयार किया हथियारों का जखीरा। प्रदेश में उपचुनाव के चलते सप्लाय की आशंका। 
अवैध हथियार तस्करी के लिए कुख्यात खरगोन में पुलिस ने हथियारों का जखीरा पकड़ा। खरगोन sp सुनील पांडेय ने खुलासा करते हुए बताया भगवानपुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पिपल्या बावडी रोड पर यात्री प्रतीक्षालय के पीछे तीन संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं। इस पर पुलिस ने टीम गठित कर घेराबंदी कर दो आरोपियों मीठाराम उर्फ जनरेलसिंह, जगत सिंह पिता लाभसिंह और एक नाबालिग के बैग से चार-चार पिस्टल और एक-एक पिस्टल मिला। एक-एक जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। सख्ती से पूछताछ करने पर सतीपुरा में बनाना बताया। मीठालाल के घर से 4 देशी कट्टे और 10 जब्त की। जगतसिंह के घर से 13 पिस्टल जब्त लिए। आरोपियों से 40 हथियार और बड़ी मात्रा में हथियार बनाने का कारखाना जब्त किया। तीनो आरोपियों को गिफ्तार कर लिया।
इसे भी पढ़ें-
हथियार तैयार करने के बाद औजार गाड़े थे जमीन
-बड़ी मात्रा में पकड़ी गई पिस्टल इंदौर, खरगोन, धार झाबुआ, खंडवा सहित आसपास के कई जिलों में तस्करी की जानी थी। लॉकडाउन के दौरान सारी पिस्टल तैयार कर बड़ी मात्रा में बनाने की सामग्री जमीन में गाड़ दी थी।
एसपी सुनील पांडे का कहना है लॉकडाउन के कारण तस्कर हथियार दूसरे स्थान पर भेज नहीं पा रहे थे इसलिए बड़ी मात्रा में एक साथ सप्लाई की जा रही थी। दो आरोपियों और एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 40 पिस्टल और कारतूस जब्त किए गए हैं। हथियार बनाने के का कारखाना पकड़ा है। हथियार तैयार करने के बाद हथियार बनाने का सामान जमीन में गड़ा गया था। यह सभी पिस्टल खंडवा, देवास इंदौर उज्जैन झाबुआ सहित अन्य जिलों में भेजे जा रहे थे।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top