Now Reading
केजरीवाल बोले- सब कुछ फेल हो गया है, टुच्चे-टुच्चे स्टंट कर रहे हैं अमित शाह

केजरीवाल बोले- सब कुछ फेल हो गया है, टुच्चे-टुच्चे स्टंट कर रहे हैं अमित शाह

दिल्ली /दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में तीन दिन का वक्त बाकी है, लेकिन आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग बेहद तीखी हो गई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी पर टुची राजनीति करने के आरोप लगाए हैं. दरअसल, शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर की गिरफ्तारी के बाद दोनों पार्टियां एक-दूसरे को निशाने पर लिए हुए हैं.

 

वहीं इस पूरे विवाद पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”इन लोगों ने सबकुछ करके देख लिया लेकिन कुछ नहीं चला इसलिए 48 घंटे पहले दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल कर गंदी राजनीति कर रहे हैं. इन लोगों ने कल आरोप लगाया कि हमने फायरिंग करवायी है. हमारी औकात है क्या इस तरह से फायरिंग करवाने की ?”

 

केजरीवाल ने कहा, ”जो शूटर है उसके पिता ने कह दिया है कि मेरा आम आदमी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. मेरा कहना है कि अगर उसका आम आदमी पार्टी से कोई लिंक होतो उसे दो के बजाए चार साल की सजा दो. अमित शाह जी चुनाव खत्म होने से पहले अब टुच्चे-टुच्चे स्टंट कर रहे हैं. इन लोगों का सब कुछ फेल हो गया है. मुझे दिल्ली जनता पर विश्वास है.”

 

बीजेपी ने क्या कहा

 

गोली चलाने वाले युवक की आप नेताओं के साथ तस्वीर सामने आने पर बीजेपी ने कहा कि अब केजरीवाल की पार्टी बेनकाब हो गई है. वहीं, आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इसे बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स बताया है. हालांकि आरोपी के पिता ने कपिल के आप से रिश्ते होने की बात को सिरे से खारिज कर चुके है.

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top