Now Reading
कार और यात्री बस की टक्कर, वैन सवार दो लोगों की मौत

कार और यात्री बस की टक्कर, वैन सवार दो लोगों की मौत

गिरिडीह.  सरिया थाना क्षेत्र स्थित निमाटांड के पास शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार यात्री बस ने मारुती वैन को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में वैन सवार दो लोगों की मौत हो गई। वैन सवार मिठाई दुकान के कर्मचारी थे और वे मिठाई सप्लाई कर वापस घर लौट रहे थे। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक ने बस मालिक से बातचीत कर मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाए जाने की बात कही है। उधर, हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बस को पकड़ लिया। हालांकि बस का ड्राइवर और कंडक्टर भागने में सफल रहे।

कोलकाता से राजधनवार जा रही थी यात्री बस
जानकारी के मुताबिक, परिवर्तन नाम की यात्री बस कोलकाता से यात्रियों को लेकर राजधनवार जा रही थी। इसी दौरान रांची दुमका मुख्यमार्ग पर एक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में बस ने सामने से आ रही मारुती वैन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वैन सवार 25 वर्षीय रोहित राणा और 22 वर्षीय सूरज राणा की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों का शव मारुती वैन में फंस गया जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला गया।

मार्च में होने वाली थी सूरज राणा की शादी

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक सूरज राणा के परिजनों ने बताया कि मार्च में उसकी शादी होने वाली थी। उधर, हादसे की सूचना के बाद सरिया थाना प्रभारी बिंदेश्वरी दास, स्थानीय विधायक विनोद सिंह मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतक डुमरी के जामताड़ा गांव के रहने वाले थे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top