Now Reading
राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने दिया इस्तीफा, मंत्रालय बंटवारे को लेकर कांग्रेस-राकांपा में ठनी

राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार ने दिया इस्तीफा, मंत्रालय बंटवारे को लेकर कांग्रेस-राकांपा में ठनी

मुंबई. 30 दिसंबर 2019 को हुए 36 मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद भी अभी तक मंत्रालय का बंटवारा नहीं हो सका है। इस बीच शनिवार को औरंगाबाद से शिवसेना के विधायक और राज्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले अब्दुल सत्तार ने मंत्रिपद से इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कैबिनेट मंत्री का पद नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे। हालांकि, अभी तक शिवसेना की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

शिवसेना न कभी बताया था दाऊद का करीबी
बता दें कि शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में 1994 में प्रकाशित अपनी एक रिपोर्ट में अब्दुल सत्तार को दाऊद का करीबी बताया था। 25 साल पुरानी सामना की यह रिपोर्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और शिवसेना के नेताओं को इसका जवाब देते नहीं बन रहा है।

सामना ने 11 जून, 1994 को ‘शेख सत्तार के दाऊद गिरोह से करीबी संबंध’ शीर्षक से रिपोर्ट प्रकाशित की थी। तब अब्दुल सत्तार कांग्रेस में थे और उन्होंने शिवसेना के पार्षद को चुनाव में हराया था। सत्तार औरंगाबाद जिले के सिल्लोड क्षेत्र से विधायक हैं। यही नहीं, 1993 के मुंबई विस्फोट मामले में मौत की सजा पाए याकूब मेमन के लिए दया का अनुरोध करने वाले विधायकों में भी सत्तार शामिल थे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top