Now Reading
ग्वालियर में जुलूस, रैली निकालने पर प्रतिबंध लगा

ग्वालियर में जुलूस, रैली निकालने पर प्रतिबंध लगा

 

ग्वालियर 18 दिसम्बर 2019/

आगामी 25 दिसम्बर क्रिसमस पर्व एवं नव वर्ष एक जनवरी 2020 तथा अन्य पर्वों पर की जाने वाली प्रशासनिक व्यवस्थाओं के संबंध में कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी की अध्यक्षता में बुधवार को जिला शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई।

 

 

 

 

 

कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री नवनीत भसीन, नगर निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन, एडीएम श्री किशोर कान्याल, अपर कलेक्टर श्री टी एन सिंह सहित शांति समिति के सम्माननीय सदस्यगण उपस्थित थे।
कलेक्टर श्री अनुराग चौधरी ने सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन पर चर्चा करते हुए कहा कि आगामी दिनों में क्रिसमस एवं नववर्ष शांति, सदभाव एवं आपसी भाईचारे तथा सौहार्द्रपूर्ण वातावरण के साथ मनाएं।

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार का जुलूस, रैली आदि के आयोजन की अनुमति नहीं रहेगी। कलेक्टर ने समिति के सदस्यों से आग्रह किया कि नगर में चल रहे स्वच्छता अभियान के तहत शहर को साफ-सुथरा एवं स्वच्छ बनाने में भी अपना सहयोग दें।

 

 

 

 

 

इस दौरान शांति समिति के सदस्यों ने जिला प्रशासन एवं नगर निगम द्वारा नगर में संचालित स्वच्छता अभियान की सराहना करते हुए कहा कि उनके द्वारा भी इस कार्य में भरपूर सहयोग दिया जायेगा। समिति के सदस्यगण नगर के विभिन्न क्षेत्रों में पहुँचकर साफ-सफाई के कार्य में अपना योगदान भी देंगे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top