Now Reading
शिक्षिका को प्रताड़ित करने वाले कथित आरटीआइ कार्यकर्ता की पुलिस को तलाश

शिक्षिका को प्रताड़ित करने वाले कथित आरटीआइ कार्यकर्ता की पुलिस को तलाश

ग्वालियर। सरकारी स्कूल की शिक्षिका नौकरी निकलवाले की धमकी देकर प्रताड़ित कर रहे कथित आरटीआइ कार्यकर्ता पंजाब सिंह गुर्जर को पकड़ने के लिये रात को भी यूनिवर्सिटी थाना पुलिस दबिश देने के लिये उसके घर गई। आरोपित भूमिगत हो गया है। पुलिस पड़ताल कर रही है कि शिक्षिका को आरोपित क्यो ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस का कहना है कि इसका खुलासा आरोपित के पकड़ में आने के बाद ही हो सकेगा।

शास्त्री नगर गेट के सामने गुरुवार की तड़के पांच बजे के लगभग दूध लेने के लिये जा रही 50 वर्षीय इंदरा घायल हो गई। घायल महिला को इलाज के लिये आटो चालक ने अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में महिला की मौत हो गई। थाटीपुर थाना पुलिस ने मृतका के पुत्र गणेश सिंह की रिपोर्ट पर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने आटो जब्त कर लिया है। थाटीपुर थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि थाटीपुर निवासी इंदरा सिंह गुरुवार की सुबह घर से दूध लेने के लिये निकली थीं। शास्त्री नगर गेट के सामने आटो की चपेट में आ जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गईं। आटो चालक ने महिला को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचाया। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है।

कार की टक्कर से घायल युवक की मौत – तानसेन रोड पर स्टेडियम के पास कार की टक्कर से बाइक पर सवार एहसान खान घायल हो गया। घायल को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान घायल की गुरुवार की सुबह मौत हो गई। मृतक पेट्रोल पंप पर नौकरी करता है। पड़ाव थाना पुलिस ने शालू खान की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस जांच कर रही है। हालांकि अभी तक कार ड्रायवर पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस के पास कार का नंबर आ चुका है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top