Now Reading
यमुना एक्सप्रेस-वे पर डंपर से टकराई बुलेरो, 5 लोगों की मौत; ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर डंपर से टकराई बुलेरो, 5 लोगों की मौत; ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां तेज रफ्तार बुलेरो पीछे से एक डंपर में घुस गई। हादसे में चार महिलाओं समेत 5 की मौके पर मौत हो गई। हादसा जेवर इलाके में तड़के 5 बजे के करीब हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि बुलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

बता दें, मथुरा से एक बोलेरो में सवार होकर 7 लोग ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहे थे। सुबह करीब 5 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर जेवर टोल प्लाजा से पहले 40 किमी माइलस्टोन के पास एक डंपर से पीछे से बोलेरो टकरा गई। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया, संभावना जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद आ जाने के कारण बोलेरो, डंपर में घुस गई। मृतक एक-दूसरे के रिश्तेदार हैं। जो महाराष्ट्र से किसी काम के लिए दिल्ली जा रहे थे।

डंपर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश में जुटी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल से कटर से गाड़ी को काटकर घायलों को बाहर निकाला। मृतकों की पहचान चंद्रकांत नारायण बुराड़े (68 वर्ष), स्वर्णा चंद्र कांत बुराड़े (59 वर्ष), मालन विश्वनाथ कुंभार (68 वर्ष), रंजना भरत पंवार (60 वर्ष) और नुवंजन मुजावर (53 वर्ष) के रूप में हुई थी।नारायण रामचंद्र कोलेकर और सुनीता राजू गस्टे घायल हैं, जिनका इलाज जेवर के कैलाश अस्पताल में चल रहा है। जानकारी में सामने आया है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आई और बुलेरो गाड़ी डंपर में जा घुसी। हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। उन्होंने घायलों के इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top