Now Reading
45 वर्षीय युवक ने बेरोजगारी से तंग आकर की आत्महत्या, पिंटो पार्क इलाके में फांसी पर लटका मिला शव

45 वर्षीय युवक ने बेरोजगारी से तंग आकर की आत्महत्या, पिंटो पार्क इलाके में फांसी पर लटका मिला शव

 

ग्वालियर। ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना इलाके के पिंटू पार्क क्षेत्र में एक 45 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली युवक की पहचान गोल पहाड़िया गुप्तेश्वर मंदिर के पास रहने वाले रामजीवन के रूप में हुई है बताया गया है कि युवक नौकरी छोड़ जाने के बाद बेरोजगारी से परेशान था और इसके चलते उसने आत्महत्या कर ली सुबह जब लोगों ने पेड़ के फंदे पर युवक का शव लटके देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दशक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम हाउस के लिए पहुंचाया साथ ही मृतक की जेब में पुलिस को आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज मिले जिसके आधार पर युवक की पहचान हुई मृतक घर से पिंटू पार्क कैसे पहुंचा अभी पता नहीं चला है।

पुरानी छावनी में रेलवे  पर युवक ने ट्रेन से कट कर की खुदकुशी

ग्वालियर। पुरानी छावनी में रेलवे ट्रैक पर युवक ने ट्रेन से कट कर खुदकुशी कर ली। युवक चीनोर का रहने वाला था और उस पर दो दिन पूर्व ही पड़ोसी की नाबालिग बेटी ने छेड़छाड़, पॉस्को व हरिजन एक्ट का मामला दर्ज कराया था। मृतक के परिजन ने पड़ोसी पर रंजिशन प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

रात में किशोरी की मां एवं चाचा पर प्रताड़ना की एफआईआर दर्ज करने के बाद चीनोर में युवक का अंतिम संस्कार किया गया। थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि मृतक युवक की शिनाख्त संतोष पुत्र फेरन सिंह बघेल निवासी चीनोर के रूप में हुई। बताया गया है कि मृतक संतोष की आठ माह पूर्व ही शादी हुई थी। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top