Now Reading
पदयात्रा की अनुमति न देने पर भड़के लक्ष्मण सिंह, बोले- कलेक्टर की औकात क्या है? पहले भी कई कलेक्टर आए और गए

पदयात्रा की अनुमति न देने पर भड़के लक्ष्मण सिंह, बोले- कलेक्टर की औकात क्या है? पहले भी कई कलेक्टर आए और गए

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पूर्व CM दिग्विजय सिंह के भाई और चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने कलेक्टर को लेकर अपशब्द कहे हैं। उन्होंने कलेक्टर को लेकर कहा कि तुम्हारी औकात क्या है? तुम जैसे कई कलेक्टर आए और गए। कई और आएंगे। लक्ष्मण सिंह ने शनिवार को महंगाई के मुद्दे पर मधुसूदनगढ़ में निकाली गई पदयात्रा को लिखित अनुमति न देने पर भड़क गए थे।

शनिवार को चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह ने 15 किमी की पदयात्रा का आयोजन किया। कलेक्टर की ओर से अनुमति न मिलने के बावजूद इस पदयात्रा में पूर्व मंत्री और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह भी शामिल हुए। मधुसूदनगढ़ इलाके के उकावद गांव के ढोका मंदिर से यह यात्रा शुरू हुई। यात्रा का समापन मधुसूदनगढ़ में किया गया।

पदयात्रा के समापन के अवसर के दौरान मंच पर पहले राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह और उसके बाद उनके चाचा विधायक लक्ष्मण सिंह भाजपा सरकार और जिला प्रशासन पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा को सभा की अनुमति दे दी जाती है। तब कोरोना संक्रमण नहीं फैलता है, लेकिन कोरोना कांग्रेस की रैली या फिर किसानों की आवाज उठाने को लेकर फैलता है। आज कांग्रेसी 15 किलोमीटर पैदल चलकर आए है। कोरोना नहीं फैलेगा।

उन्होंने कहा कि चीफ सेक्रेटरी, कलेक्टर, एसडीएम, जनपद सीईओ जनता के नौकर हैं। जनता मालिक है। यह प्रजातंत्र खून बहाकर हासिल किया है। स्वतंत्रता संग्राम के दौरान यह भाजपाई घरों में दुबके रहते थे। इस इतिहास को कई भाजपा के नेताओं ने स्वीकार किया है। भाजपा से डरने की जरूरत नहीं है और न ही अधिकारियों से। स्वतंत्रता संग्राम से पहले भाजपाई अंग्रेजों के गुर्गें थे।

एक एसडीएम टेड़ा चला था, अब ठीक हो गया
लक्ष्मण सिंह ने कहा कि एक एसडीएम आया था, जो बड़ा टेड़ा चला था। वह अब बिल्कुल ठीक हो गया है। अब हमारी पार्टी का कोई आदमी जाता है, तो कहता है कि साहब चाय पीजिए। अब यही हम राघौगढ़ में चाहते हैं कि कांग्रेस के व्यक्ति और जनता का स्वागत अधिकारी खड़े होकर करें।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top