Now Reading
आवारा कुत्तों से बचने के फेर में बाइक सवार युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल

आवारा कुत्तों से बचने के फेर में बाइक सवार युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल

ग्वालियर । आवारा कुत्तों से बचने के फेर में एक बाइक सवार युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के साथी उसे अस्पताल ले गए। घटना शुक्रवार देर रात मुरार के छह नंबर चौराहा से जड़ेरुआ बांध मार्ग की है। घायल युवक मुरैना के सबलगढ़ का रहने वाला है।

महलगांव में अपनी रिश्तेदारी में आया मुरैना सबलगढ़ निवासी दीपक पाठक अपने कुछ साथियों के साथ भटककर जड़ेरुआ बांध रोड पर पहुंच गया। सड़क पर घुप अंधेरा था। इसी दौरान आवारा कुत्ते बाइक के पीछे पड़ गए। कुत्तों से बचने के फेर में दीपक की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह दूर सड़क पर छिटककर गिर पड़ा। इससे उसके सिर में चोट आई और वह बेहोश हो गया। पीछे आ रहे युवक के अन्य साथियों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। काफी इंतजार के बाद जब वह आई तो वह उसे अपने साधन से अस्पताल ले गए। इस मार्ग पर अंधेरा होने के कारण इस प्रकार की घटना आए दिन होती रहती हैं। 10 दिन पहले इसी रोड पर बैठे आवारा मवेशियों से टकराकर एक मोटर साइकिल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया था।

आवारा कुत्तों की वजह से समस्या विकराल हो रही है। खासतौर से रात के समय बाइक सवार व पैदल चलने वाले राहगीर इन कुत्तों के शिकार हो जाते हैं। अक्सर लोग कुत्तों की वजह से बाइक से गिरकर घायल हो जाते हैं। जो लोग गिरते नहीं है वे इनके काटने का शिकार हो जाते हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top