Now Reading
डबरा में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कट्‌टे की नोक पर 2 लाख रुपए के गहने लूटे

डबरा में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कट्‌टे की नोक पर 2 लाख रुपए के गहने लूटे

ग्वालियर।ग्वालियर के डबरा में बाइक सवार तीन बदमाशों ने कट्‌टे की नोक पर 2 लाख रुपए के गहने लूटे हैं। बाइक सवार बदमाशों ने एक बाइक को ओवरटेक कर बाइक सवार के सीने पर कट्टा अड़ा दिया और उसकी पत्नी और बहन से गहने उतारने के लिए कहा। युवक पर कट्‌टा अड़ाते ही बाइक पर बैठी, उसकी पत्नी और बहन ने खुद ही लुटेरों को गहने उतारकर दे दिए। घटना डबरा में शारदा वेयर हाउस के पास सोमवार रात की है।

बदमाश भागते समय यह भी कह गए थाने मत जाना। लुटेरों के भागने के बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मंगलवार सुबह कई जगह के CCTV कैमरे खंगालने के बाद हुलिया के आधार पर 2 संदेही पकड़े हैं। दोनों में से एक को पहचान भी लिया गया है। पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।

पिछोर निवासी रवि कुशवाह (25) पुत्र कमलेश कुशवाह का डबरा में कम्प्यूटर सेंटर है। यहां पर छात्रों को कम्प्यूटर सिखाने के साथ ही सुधारने का काम भी करते हैं। सोमवार को डबरा में उनके चाचा करण सिंह कुशवाह के यहां पर बच्चे का जन्मदिन समारोह था। समारोह में शामिल होने के लिए रवि अपनी पत्नी शालू व बहन गायत्री के साथ बाइक से डबरा जा रहा था। अभी वह शारदा वेयर हाउस के पास बायपास पर पहुंचे ही थे कि तभी पीछे से अन्य बाइक से आए तीन बदमाशों ने उनको ओवरटेक कर अपनी बाइक उनके सामने अड़ा दी और धक्का मारकर गिरा दिया।बाइक में बदमाशों द्वारा धक्का मारते ही रवि शालू और गायत्री बाइक से गिर गए और जब तक संभलते बदमाशों ने उन पर अधिया और कट्टा अड़ा दिया। इसके बाद बदमाशों ने शालू और गायत्री से एक हार, दो मंगलसूत्र व एक सोने की बीजासेन माला लूटने का प्रयास किया तो रवि ने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने अधिया के बट से रवि की मारपीट की और जेवर सहित एक मोबाइल और पांच हजार रुपए लूट ले गए। इसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना रिश्तेदारों और पुलिस को दी।वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद पूरे इलाके की नाकाबंदी कर बदमाशों की सर्चिंग कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। इसके बाद मंगलवार सुबह से पुलिस ने CCTVकैमरे खंगालने शुरू किए और दो संदेही हाथ आए। पीड़ित परिवार में उनमें से एक की पहचान की है।


View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top