Now Reading
पुलिस वाहन का हूटर सुन सराफा दुकान में सोना छोड़कर भागे चोर, तिजोरी टूटने से बची

पुलिस वाहन का हूटर सुन सराफा दुकान में सोना छोड़कर भागे चोर, तिजोरी टूटने से बची

भिंड।

शहर के आंबेडकर मार्केट में बदमाशों ने आधी रात को एक सराफा दुकान के ताले चटका दिए। चोरों ने काउंटर में रखे जेवरात समेटकर जैसे ही लॉकर तोड़ने का प्रयास किया, गश्‍त कर रही पुलिस की गाड़ी का हूटर बजने लगा। पुलिस को आता देख बदमाश काउंटर में रखा सोना लेकर भाग गए। जिस कटर मशीन से ताले चटकाए गए, उसे भी आरोपी दुकान के बाहर ही छोड़ गए हैं। जिसे पुलिस ने जब्‍त कर लिया है। पुलिस ने जब दुकान मालिक को घटना की सूचना दी तब व्‍यापारी मौके पर पहुंचा और कोतवाली में बदमाशों के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

रानी का ताल अटेर रोड पर रहने वाले अमित अग्रवाल की आंबेडकर मार्केट में ज्‍वैलरी की दुकान हैं। शाम 7 बजे त्‍योहर के कारण दुकान जल्‍दी बंद करके घर चले गए थे। रात में अज्ञात चोरों ने शटर का ताला गैस कटर से काट दिया। व्‍यापारी के अनुसार मंगलवार- बुधवार की रात में चोर करीब साढ़े 3 बजे दुकान के अंदर घुसे थे। व्‍यापारी अग्रवाल ने बताया कि काउंटर में रिपेयरिंग का 20 से 25 ग्राम सोना और इतना ही वजनी चांदी रखी थी। पहले चोरों ने लॉकर खोलने का प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस की गाड़ी बाजार से गुजरी तो सायरन सुनकर चोरों ने काउंटर में हाथ मारकर जितना सोना आया, उतना उठाकर भाग गए।

शहर में नियमित गश्‍त नहीं

शहर में चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए पूर्व में पुलिस की गश्‍त होती थी, लेकिन लॉकडाउन के दौरान पुलिस गश्‍त में कमी आई है। धनवंतरी कॉम्‍प्‍लेक्‍स, सदर बाजार, अंबेडकर नगर, बस स्‍टैंड, भूता बाजार, सदर बाजार, बंगला बाजार, सब्‍जीमंडी समेत अन्य क्षेत्रों में नियमित गश्‍त की जरूरत है। व्‍यापारी भी इस दहशत में रहते हैं कि रात में दुकान बंद करने के बाद बदमाश कहीं प्रतिष्‍ठान खाली न कर दें। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है कि थाने की तरफ से हर रोज शहर में गश्‍त दी जा रही है। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस पूरी तरह सतर्क है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top