Now Reading
पूर्व मंत्री जयवर्धन ने कसा तंज, कहा-आज प्रदेश में तीन भाजपा, एक शिवराज, दूसरी महाराज और तीसरी नाराज भाजपा

पूर्व मंत्री जयवर्धन ने कसा तंज, कहा-आज प्रदेश में तीन भाजपा, एक शिवराज, दूसरी महाराज और तीसरी नाराज भाजपा

ग्वालियर । कमल नाथ सरकार में मंत्री रहे, राघाैगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह बुधवार को ग्वालियर प्रवास पर आए। इस दाैरान उन्हाेंने कांग्रेस नेताओं से गांधी राेड स्थित वीआइपी सर्किंट हाउस में चर्चा भी की। इसके बाद ग्वालियर ग्रमीण अध्यक्ष अशोक सिंह के निवास पर पत्रकारों से चर्चा की। जयवर्धन सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में तीन भाजपा हाे चुकी है। पहली शिवराज भाजपा, दूसरी महाराज भाजपा और तीसरी नाराज भाजपा।

जयवर्धन सिंह ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस समय अंचल में बाढ़ आई हुई थी, किसानों की फसल बह गई। इस समय भाजपा अन्नोत्सव मनाने में लगी हुई थी। जयवर्धन सिंह ने कहा कि आज दिनांक तक सरकार ने किसानों की समस्या को निपटाने के लिए न बाढ़ से हुए नुकसान का सर्वे करवाया है और न ही बाढ़ पीढ़ितों तक राहत पहुंचाई है। जवर्धन ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते रेट को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि महंगाई व बेरोजगारी देश का असली मुद्दा है।

रामेश्वर शर्मा मानसिक तनाव मेंः पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तालिबान का समर्थक होने के सवाल पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि मुझे रामेश्वर शर्मा, विश्वास सारंग की चिंता है, वे मानसिक तनाव में हैं। इसलिए वे इस तरह की बेफिजूल बयान देते हैं। इससे उनकी ही गंभीरता कम हो जाएगी। जयवर्धन ने कहा कि कुछ समय पहले मंत्री विश्वास सारंग ने एक बार कहा था कि नेहरू जी के कारण महंगाई बढ़ रही है। नेहरू जी के बाद इतने सालों तक कई प्रधानमंत्री रहे, 67 साल में पेट्रोल की वृद्धि हुई 65 रुपये की, जबकि डीजल में 50 रुपये की वृद्धि हुई, मगर मोदी जी ने 7 साल में ही उतनी वृद्धी कर दी। इसके बाद भी विश्वास सारंग इस तरह के बयान दे रहे हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top