Now Reading
फूलबाग चौपाटी पर युवती को लेकर हंगामा; नशे में धुत युवक ने की मारपीट, लड़की और उसके दोस्त को पीटा

फूलबाग चौपाटी पर युवती को लेकर हंगामा; नशे में धुत युवक ने की मारपीट, लड़की और उसके दोस्त को पीटा

ग्वालियर । आधी रात को एक युवती और दो युवकों के झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि युवती एक युवक को बचा रही है। दूसरा युवक नशे में धुत है और आधे कपड़े पहने हुए है। वह गाली-गलौच कर रहा है। पागलों की तरह युवती के साथ आए युवक को पीट रहा है। पास ही खड़े बाइक में लात मार रहा है। इसके बाद उसने युवती को एक ईंट फेंककर मारी जो उसके पैर में लगी। शहर के मुख्य पॉइंट फूलबाग पर आधी रात को यह ड्रॉमा चलता रहा, लेकिन चंद कदमों दूरी पर चौकी और थाना होने के बाद भी पुलिस नजर नहीं आई।

मंगलवार रात करीब 12.30 बजे फूलबाग चौपाटी बंद हो चुकी थी। सफेद सलवार सूट में युवती एक युवक के साथ पार्किंग में थी। तभी वहां एक अन्य युवक आ गया जो काफी नशे में था। उसने सिर्फ पैन्ट पहना था। आते ही उसने युवती को गालियां देने लगा। थोड़ी देर बाद उसने युवती के साथ खड़े युवक से मारपीट शुरू कर दी। युवक ने भी बचाव में हाथ-पैर चलाए। युवती भी उसे बचाने आई तो शराब के नशे में धुत युवक ने उसे भी थप्पड़ मार दिया। थोड़ी देर के बाद वीडियो में तीसरे युवक की एंट्री होती है। वह नशे में धुत युवक का नाम (राहुल) लेते हुए अलग ले जाता है, पर वह वहां से जाने को तैयार नहीं होता है।

युवती को ईंट फेंककर मारी
थोड़ी देर बाद नशे में धुत राहुल युवती पर ईंट से हमला कर देता है। ईंट युवती के पैर में लगती है। फिर राहुल दोनों को मारने की धमकी भी देता है। इसके बाद युवती के साथ पहले से खड़ा युवक अपनी बाइक लेकर वहां से अकेला चला जाता है।

करीब 10 मिनट तक चलता रहा हंगामा
फूलबाग चौपाटी पर करीब 10 मिनट तक ये हंगामा चलता रहा, लेकिन शहर के प्रमुख पॉइंट पर पुलिस नहीं पहुंची, जबकि आधा किलोमीटर की दूरी पर ही पड़ाव थाना है। थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना का कहना है कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है, पर इतना पता लगा है कि रात को युवती को लेकर हंगामा हुआ था।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top