Now Reading
भिंड में देर रात कट्टे और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग, लोगों ने भागकर बचाई जान

भिंड में देर रात कट्टे और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग, लोगों ने भागकर बचाई जान

भिंड । शहर के राजहोली गढ़ैया में गुरुवार देर रात अज्ञात पांच आरोपितों ने कट्टे और पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। बताया गया है बदमाशों ने जिस स्थान पर फायरिंग की वहां पास में ही ताजिए देखने वालों की भीड़ लगी हुई थी। गोलियों की आवाज सुनकर लोगों में भगदड़ मच गई। इसी बीच आरोपित भाग निकले। फायरिंग की सूचना मिलने पर सीएसपी आनंद राय, शहर कोतवाली टीआई राजकुमार शर्मा मय बल के मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में लगाई गई हैं।

गुरुवार देर रात मोहर्रम के दौरान गढ़ैया मोहल्ले में ताजिए के पास छबील का कार्यक्रम चल रहा था। यहां लोगों की भीड़ जमा थी। इसी दौरान मौके पर पांच आरोपित आए और कट्टे व पिस्टल से फायरिंग करना शुरू कर दी। गनीमत यह रही कि फायरिंग के दौरान किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। गोलियों की आवाज सुनकर छबील के पास मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही डीएसपी आनंद राय टीआइ राजकुमार शर्मा मौके पर पहुंचे, लेकिन इस दौरान तक आरोपित हथियार हवा में लहराते हुए मौके से भाग निकले। पुलिस का कहना है कि आरोपितों ने रंगदारी जमाने के लिए फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपितों से पुलिस पूरी सख्ती के साथ निपटेगी।

शहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक रात करीब एक बजे श्यामसुंदर के बाड़े के पास सुभाष नगर भिंड में 21 वर्षीय सोहिल खान पुत्र इरफान खान निवासी छोटी मस्जिद के पास आरोपित मोनू यादव और तीन अज्ञात आरोपितों ने आकर शराब के लिए रुपए मांगे। रुपए नहीं मिले तो आरोपितों ने सोहिल की मारपीट कर कट्टे से फायरिंग की। वहीं पुलिस का कहना है कि फरियादी और आरोपित के बीच पुरानी रंजिश भी है। पुलिस ने आरोपितों पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने, फायरिंग करने का केस दर्ज कर लिया है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top