Now Reading
युवती के बैग से पचास हजार के गहने चाेरी, दुकान के ताले टूटे

युवती के बैग से पचास हजार के गहने चाेरी, दुकान के ताले टूटे

ग्वालियर। नाका चंद्रबदनी से राक्सी पुल के बीच टेंपो में सवार युवती के बैग से गहने चोरी हो गए। चोरी गए गहनों की कीमत 50 हजार रुपये से अधिक बताई गई है। कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ गहने चोरी करने का मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस आटो की पहचान कर उसमें सवार तीन अन्य महिलाओं की पहचान करने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है। चोरी की घटना 16 अगस्त की है।

काेतवाली थाना प्रभारी राजीव गुप्ता ने बताया कि तारागंज पुलिस चौकी के पास निवासी मधु (23वर्षीय) पुत्री रामस्वरूप बाथम ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी मौसी नीतू बाथम के साथ नाका चंद्रबदनी से राक्सी पुल आने के लिए बैठी। आमखो से इसी आटो में तीन महिलाएं बैठीं। इन महिलाओं ने अपना बैग उसके बैग के ऊपर रख दिया। यह तीनों महिलाएं बीच रास्ते में उतर गईं। राक्सी पुल के पास इनकी नजर बैग पर पड़ी। बैग की चेन खुली थी। बैग में रखा छोटा पर्स गायब था। इस पर्स में एक सोने का हार व चांदी की पायल थी। युवती के बैग से गहने गायब थे। युवती को संदेह है कि इन महिलाओं ने उसके बैग से गहने चोरी किए हैं। पुलिस संदिग्ध महिलाओं की तलाश कर रही है।

दुकान में चाेरीः गुढ़ा स्थित डोगर गार्डन के पास आकाश गुर्जर निवासी रणधीर कालोनी की दुकान है। बुधवार की रात को चोरों ने इस दुकान के ताले तोड़ दिए। चोर दुकान से तीन हजार रुपये व एक कैमरा चोरी कर ले गए। माधवगंज थाना पुलिस ने आकाश गुर्जर की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

प्लाट का सौदा कर रजिस्ट्री करने से मुकरे, प्रकरण दर्जः कांशीपुरा मुरार निवासी रामू पुत्र मोतीराम शर्मा ने रामकुमार गोयल के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का मामला दर्ज कराया है। फरियादी ने मुरार थाने में लिखित शिकायत कर बताया कि आरोपित ने प्लाट का सौदा किया। अनुबंध करते समय पैसे भी लिए, लेकिन अब तक रजिस्ट्री नहीं की। पुलिस धोखाधड़ी व अमानत में खयानत के मामले की जांच कर रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top