Now Reading
उटीला के जंगल में मिला शव, सिर पर हमला कर की गई है हत्या, जेब में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान

उटीला के जंगल में मिला शव, सिर पर हमला कर की गई है हत्या, जेब में मिले आधार कार्ड से हुई पहचान

ग्वालियर । उटीला स्थित जंगल में एक गला हुआ शव मिला है। मृतक के सिर में गहरा घाव है। चोट से साफ है कि सिर पर हमला कर उसकी हत्या की गई है। मृतक की जेब से एक आधार कार्ड मिला है। जिसमें उसका नाम और मुरैना का पता मिला है। शव में कीड़े पड़ चुके हैँ। जिससे आशंका है कि यह 7 से 8 दिन पुराना है।

पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचना दी है। परिजन मंगलवार सुबह पहुंचकर शव की शिनाख्त करेंगे। घटना उटीला में सोमवार रात की है। पुलिस ने शव को डेड हाउस में रखवा दिया है। आशंका है कि हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां फेंका गया है।

सोमवार रात को उटीला गांव के कुछ चरवाहे मवेशी लेकर गांव के हार की तरफ जा रहे थे, तभी जंगल की तरफ से तेज बदबू आई। अचानक वहां बदबू आई तो उन्होंने पास जाकर देखा। वहां एक युवक का गला हुआ शव को देखकर वह हैरान हो गए। उन्होने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने देखा कि लाश में कीड़े पड़े हुए हैं। मृतक के सिर पर चोट का गहरा घाव भी है। जब पुलिस ने उसके कपड़ों की तलाशी ली तो एक आधार कार्ड मिला है। आधार कार्ड में पहाड़ी गांव जिला मुरैना का शैलेन्द्र नाम लिखा हुआ है। आशंका है कि यह आधार कार्ड मृतक का ही है। शव को देखा तो उसके सिर पर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे। हत्या करीब 7 से 8 दिन पहले ही हो चुकी है। शव में कीड़े पड़े हुए थे। फिलहाल शव को पुलिस ने डेड हाउस में रखवा दिया है।

शिनाख्त के लिए परिजन को बुलाया

  • जेब में मिले आधार कार्ड से उसका नाम और पता मालूम चला है। इसके बाद उसके परिजन से पुलिस ने संपर्क किया। जिस शैलेन्द्र का आधार कार्ड मिला है वह भी 7 से 8 दिन से लापता है। पुलिस को आशंका है कि यह उसी का शव है। परिजन के मंगलवार सुबह आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि यह शव शैलेन्द्र का है या नहीं।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top