Now Reading
सटोरिए की थाने में पीट पीट कर हत्या, शव को अस्पताल भेज भागे पुलिसकर्मी,एसपी ने दिए जांच के आदेश

सटोरिए की थाने में पीट पीट कर हत्या, शव को अस्पताल भेज भागे पुलिसकर्मी,एसपी ने दिए जांच के आदेश

ग्वालियर । सोमवार रात इंदरगंज थाने में पुलिस कस्टड़ी में एक आरोपी की मौत हुई है। मृतक एक सटोरिया है और पुलिस पकड़कर थाने लाई थी। कुछ जवानों ने उसके साथ मारपीट की और वह बेहोश हो गया। उसे पानी पिलाया तो वह उल्टियां करने लगा। आनन-फानन में पुलिस उसे JAH लेकर पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने अज्ञात में शव को उठाकर डेड हाउस में रखवाया है। साथ ही भाग आई है।

घटना सोमवार रात 11 बजे की है। पुलिस कस्टडी में आरोपी की मौत की खबर शहर में जंगल की आग की तरह फैली है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने तत्काल इस मामले में CSP नागेन्द्र सिंह को जांच के लिए भेजा। मामला बिगड़ते देख SP ने रात को ही न्यायिक जांच के लिए DJ को पत्र लिख दिया

सोमवार शाम को लगभग 7 बजे इन्दरगंज थाना पुलिस के एसआई बृजलाल यादव अपने 3 आरक्षकों मुकेश, श्याम और नीरज के साथ नई सड़क पहुंचे थे। यहां से एक सटोरिया सोनू बंसल को थाने लेकर आए। सोनू सटोरिया है और सट्‌टा खिलाता है। तीनों आरक्षक सटोरिए को इन्दरगंज थाने के ऊपर कैमरों की नजरों से बचाकर मिनी कन्ट्रोल रूम में ले गए और उसकी पिटाई की। इसी बीच वह बेहोश होने लगा, तत्काल उसको पानी पिलाया तो उल्टी हुई। जिस पर उसे तत्काल गाड़ी में डालकर जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे पहले से ही मृत घोषित कर दिया। आरोपी की मौत की खबर सुनते ही पुलिस जवानों के हाथ पांव सन्न पड़ गए। तत्काल युवक को अज्ञात में डेड हाउस में रखवाकर पुलिस गायब हो गई।शाम को जब सोनू को पुलिस जवान पकड़कर लाए तो उसे CCTV कैमरों से बचाकर मंदिर की तरफ से मिनी कन्ट्रोल रूम की तरफ ले गए। यहां उसके पेट में लात ही लात मारी हैं। कोई लात गलत जगह लगी और वह बेहोश हो गया। इस पर जवान घबरा गए। पहले उसे पानी पिलाकर होश में लाने का प्रयास किया। यहां एक जवान ने यह भी कहा कि नौटंकी कर रहा है। पर पानी पिलाते ही वह उल्टी करने लगा। उसे तत्काल लेकर पुलिस जेएएच पहुंची पर तब तक देर हो चुकी थी। रात 11.19 बजे शव को डेड हाउस में अज्ञात में रखवाया गया है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top