Now Reading
दिन भर काँग्रेस के कार्यक्रमो में शिरकत की शाम को भाजपा ने महिला मोर्चा में प्रदेश मंत्री बना दिया

दिन भर काँग्रेस के कार्यक्रमो में शिरकत की शाम को भाजपा ने महिला मोर्चा में प्रदेश मंत्री बना दिया

   बीते चौबीस घंटे से भाजपा को सोशल मीडिया पर जगहंसाई का पात्र बनना पड़ रहा है । उसने एक ऐसी महिला नेत्री को प्रदेश स्तर का पदाधिकारी बना दिया जो दिन भर काँग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रमो में शिरकत कर रही थी

भोपाल/ग्वालियर । भारतीय जनता पार्टी में इस समय मनोनयन का दौर चल रहा है । इसमें इतनी गफलत है कि ऐसे लोगो का मनोनयन भी हो रहे हैं जो पार्टी के सदस्य ही नही है । ग्वालियर में तो एक ऐसी महिला नेत्री का भाजपा के महिला मोर्चा में मंत्री पद पर नियुक्ति आदेश जारी हुआ जो दिन भर काँग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल रही और सुबह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ स्वतन्त्रता दिवस के ध्वजारोहण कार्यक्रम में भी शिरकत क़रतीं रही ।

 

असल मे ममता भिलवार काँग्रेस की कार्यकर्ता है और पदों पर भी रहीं है । कल शाम भाजपा ने महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा की । इसमें ग्वालियर से दो लोगों को शामिल किया गया । एक अपर्णा पाटिल और दूसरी ममता भिलवार । दोनो को ही प्रदेश मंत्री बनाया गया। अपर्णा भाजपा को पुरानी और कर्मठ कार्यकर्ता है । लेकिन ममता भिलवार का नाम देख भाजपा नेता भी चौंक गए । वे कांग्रेस कार्यकर्ता है लेकिन उन्होंने यह सोचकर चुप्पी साध ली कि हो सकता है ये नाम काँग्रेस से भाजपा में आये अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया हो।
लेकिन थोड़ी ही देर में एक फोटो वायरल हुआ जिसमें वे सुबह जिला कांग्रेस कार्यालय में झंडाबंधन करने पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के कार्यक्रम में मौजूद दिख रहीं है । असल मे कल स्वाधीनता दिवस था । इस मौके पर शहर जिला कांग्रेस में आयोजित ध्वजारोहण समारोह में पूर्व मुख्यमन्त्री दिग्विजय सिंह भी पहुंचे थे । इसमें ममता भिलवार भी मौजूद थी । इसके बाद वे ब्लॉक कॉंग्रेस द्वारा आयोजित समारोह में भी शिरकत करने पहुंची ।
सुबह जिला कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित ध्वजारोहण समारोह में मौजूद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और घेरे में ममता भिलवार
शाम को पहले उनकी भाजपा के महिला मोर्चा में प्रदेश मंत्री पद पर नियुक्ति और फिर उनके सुबह काँग्रेस के कार्यक्रमो में शिरकत करने के फोटो वायरल होते ही भाजपा असहज हो गई । भाजपा नेता इस पर प्रतिक्रिया देने से कन्नी काटते रहे । सिंधिया समर्थक नेता फटाफट सक्रीय हुए और उन्होंने देर शाम ममता भिलवार को भाजपा की सदस्यता दिलाई और इसका फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर चिपकाया।
रात को भाजपा की सदस्यता दिलाते सिंधिया समर्थक भाजपा नेता मोहन सिंह राठौर
कांग्रेस ले रही है मज़े
इस मामले में कांग्रेस नेता सोशल मोडिया पर खूब चटखारे लेते हुए मज़े ले रहे है । युवक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केदार कंसाना ने फेसबुक पर लिखा- श्रीमती ममता भिलवार जी ने भाजपा जॉइन कर ली है।ये तस्वीर साफ साफ बता रही हैं।ममता आँटी आप तो वाकई में बहुत कमाल निकली, दिन भर काँग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होती रही शाम होते ही भाजपा में।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top