Now Reading
बदमाशों ने व्यापारी पर किए 5 फायर, गोली से कार का टायर फटा, रिम पर ही 20 किमी दौड़ाई, थाने में घुसकर बचाई जान

बदमाशों ने व्यापारी पर किए 5 फायर, गोली से कार का टायर फटा, रिम पर ही 20 किमी दौड़ाई, थाने में घुसकर बचाई जान

मुरैना।

एक महीने पहले 5 लाख रुपए का टेरर टैक्स नहीं देने पर दिमनी के शातिर बदमाश नीरज शर्मा ने अपने 4 साथियों के साथ अंबाह के व्यापारी पर दिनदहाड़े फायरिंग कर जानलेवा हमला किया। हमला गुरुवार को सुबह 9.45 बजे दिमनी पुल पर हुआ, जब कारोबारी अपने दोस्त के साथ स्कॉर्पियो कार से मुरैना आ रहा था। बदमाशों ने 5 फायर किए, जिससे कार का पहिया फट गया लेकिन व्यापारी रिम पर 20 किमी तक कार दौड़ाते हुए स्टेशन रोड थाने में जाकर घुस गया, तब उसकी जान बच सकी।

अंबाह के केमिकल कारोबारी सोनू (38) पुत्र ओमप्रकाश अग्रवाल गुरुवार सुबह 9.45 बजे अपने दोस्त हेमंत तोमर के साथ सफेद स्कॉर्पियो में बैठकर मुरैना के लिए निकला। कार में कारोबारी का दोस्त राहुल तोमर भी बैठा था। दिमनी स्थित क्वारी नदी का पुल क्रॉस करते ही 2 अपाचे बाइक पर सवार 5 बंदूकधारी बदमाशों ने स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायर शुरू कर दिए। एक गोली गाड़ी के शॉकर, एक डीजल टैंक के ऊपर, कांच सहित ड्राइवर साइड पिछले टायर में लगी, जिससे टायर ब्लास्ट हो गया।

चांदपुर के नीरज व उसके भाई सहित 4 पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

स्टेशन रोड में जान बचाने के लिए घुसे केमिकल कारोबारी सोनू अग्रवाल व उसके दोस्त को हकबकाया हुआ देखकर पुलिसकर्मी भी हैरत में पड़ गए। व्यापारी ने जब पूरा किस्सा सुनाया तो स्टेशन रोड टीआई आशीष राजपूत ने पुलिस फोर्स के साथ कारोबारी को दिमनी थाने भेजा। जहां दिमनी पुलिस ने आरोपी नीरज शर्मा व उसके भाई राजू शर्मा, श्रीराम शर्मा व एक अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास, रंगदारी मांगने सहित विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

व्यापारी ने रिम पर कार दौड़ाता हुए थाने में ली शरण, तब भागे बदमाश

कारोबारी सोनू अग्रवाल ने बताया कि गोली से टायर फटने के बाद भी हमने कार नहीं रोकी क्योंकि बदमाश बाइक से हमारा पीछा कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने कार को एक बार ओवरटेक कर सीधा फायर ठोक दिया, लेकिन कारोबारी व उसके दोस्त ने झुककर अपनी जान बचाई। इसके बाद कार को तेज रफ्तार से दौड़ाते हुए कारोबारी स्टेशन रोड थाने के अंदर पहुंच गया, तब कहीं उसकी जान बच सकी। बदमाश मुड़ियाखेरा तक कार के पीछे आए। 2 बाइक पर सवार बंदूकधारी 5 बदमाशों की तस्वीर रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी नजर आई हैं।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top