Now Reading
छात्रा के शादी से मना करने प्रेमी ने उसे अपनी पत्नी बताते हुए पोस्टर पूरे मोहल्ले में लगवा दिए

छात्रा के शादी से मना करने प्रेमी ने उसे अपनी पत्नी बताते हुए पोस्टर पूरे मोहल्ले में लगवा दिए

ग्वालियर । प्रेमी की शर्मनाक हरकत सामने आई है। छात्रा के शादी से मना करने प्रेमी ने उसे अपनी पत्नी बताते हुए पोस्टर पूरे मोहल्ले में लगवा दिए। यह पोस्टर सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर भी अपलोड कर दिए हैं। आरोपी और छात्रा के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी एक ही कोचिंग सेंटर पर करते हैं।

घटना बहोड़ापुर दुर्गा विहार कॉलोनी की है। छात्रा की बदनामी हो रही है। मोहल्ले के लोगों से उसे पता लगा तो उसने युवक को कॉल किया। उसने पोस्टर हटाने के लिए रुपए मांगे। परेशान होकर छात्रा अपने परिवार के साथ बहोड़ापर थाने पहुंची है। पुलिस ने उसके पोस्टर वायरल करने वाले पर FIR दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बहोड़ापुर के दुर्गा विहार कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। कोचिंग पर उसकी मुलाकात अजय करण उर्फ प्रिंस निवासी झालावाड़ से हुई। मुलाकात के बाद अजय करण ने छात्रा से दोस्ती का प्रस्ताव रखा, जिसे छात्रा ने स्वीकार कर लिया। छात्रा को पता भी नहीं चला और अजय करण उससे एक तरफाप्यार करने लगा। दोस्ती होने के कुछ दिन बाद ही अजय करण ने छात्रा को शादी का प्रस्ताव दिया, जिसे छात्रा ने अस्वीकार कर दिया।

भेजे अश्लील मैसेज, तोड़ी दोस्ती

शादी से इनकार के बाद अजय करण ने छात्रा को अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए, कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना तो छात्रा ने उससे दोस्ती तोड़ दी। इसके बाद वह बदनाम करने की धमकी देने लगा।

पत्नी बताते हुए लगाए पोस्टर

इसके बाद आरोपी ने उसे बदनाम करने के लिए पूरे मोहल्ले में उसका फोटो लगाकर उसे पत्नी बताया। सोशल मीडिया पर भी फोटो अपलोड किए, जिससे उसकी बदनामी हो रही है। जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने पैसों की मांग रख दी। उससे परेशान छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top