Now Reading
बदमाशों ने ढाबे मालिक को बंधक बनाकर खाना खाया; मारपीट के बाद लूटपाट करने लगे, बचाने आए लोगों पर गोली चलाई, 1 की मौत

बदमाशों ने ढाबे मालिक को बंधक बनाकर खाना खाया; मारपीट के बाद लूटपाट करने लगे, बचाने आए लोगों पर गोली चलाई, 1 की मौत

धार जिले में बदमाशों ने लूटपाट के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश रात में ढाबे के पीछे का दरवाजा तोड़कर घुसे और मालिक के साथ कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने पहले खाना खाया और फिर लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने ढाबा मालिक और कर्मचारियों की पिटाई कर दी। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

वारदात धार में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर स्थित दत्तीगांव के पास गोरी ढाबे की है। सोमवार रात डेढ़ बजे चार से पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में 27 साल के भीमा उर्फ करणसिंह श्यामा निवासी बेवटा की मौत हो गई। वहीं, फायरिंग और हजारों रुपए का माल लूटने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। घटना के कुछ देर बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही मंगलवार सुबह भीमा के शव को राजगढ़ अस्पताल भेजा दिया गया।

धार एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि युवक को सीने में गोली लगी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top