Now Reading
प्रॉपर्टी डीलर की गला घोंटकर हत्या करने वाले 5-5 हजार के दो इनामी पुलिस ने दबोचे

प्रॉपर्टी डीलर की गला घोंटकर हत्या करने वाले 5-5 हजार के दो इनामी पुलिस ने दबोचे

ग्वालियर । प्रॉपर्टी डीलर की गला घोंटकर हत्या करने वाले 5-5 हजार के दो इनामी आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को अरेस्ट किया है। दोनों ने पकड़े गए जाने के बाद कुबूल किया है कि उन्होंने दोस्ती की खातिर यह हत्या की है। दोनों पुलिस से बचने के लिए बार-बार ठिकाना बदल रहे थे। पर सिरोल थाना पुलिस को सोमवार को उनकी सही लोकेशन मिली और उनको अरेस्ट कर लिया गया है। अभी दोनों को पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

CSP विश्वविद्यालय रत्नेश सिंह तोमर ने बताया कि 10 जुलाई को गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तम विहार निवासी सचिन तोमर पुत्र श्यामवीर सिंह तोमर शव मॉडल टाऊन के पास सूनसान इलाके में मिला था। प्रॉपर्टी डीलर का शव उसकी ही कार में पड़ा मिला था। कार की चाबी, मोबाइल व पर्स गायब था। मामले की जांच की तो पता चला कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या उसके दोस्त अमित जैन निवासी दंडी मंडी ने अपने साथी विक्की चौहान और आशीष के साथ मिलकर की थी। मामले का पता चलते ही पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन विक्की और आशीष फरार हो गए थे।

शहर में दाखिल होते ही पकड़े गए

पुलिस को सोमवार को पिन पाइंट सूचना मिली थी कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी शहर में रुपए का इंतजाम करने आए हुए हैं। इसका पता चलते ही पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश दी और दोनों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। पहले वह हत्या नहीं करने की बात कहते रहे, लेकिन आखिर में हत्या करना कुबूल किया है। दोस्ती की खातिर हत्या में शामिल होने की बात की है। पर असल कारण मुख्य आरोपी अमित जैन को प्रॉपर्टी डीलर से लेनदेन था। जिस कारण उसने बचपन के दोस्त की हत्या कर दी।

लगातार बदल रहे थे ठिकाना

पुलिस से बचने के लिए पकड़े गए बदमाश लगातार अपना ठिकाना बदल रहे थे, जिससे वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहे थे। अब पुलिस टीम उनसे पूछताछ कर उन्हें शरण देने वाले लोगों की जानकारी जुटाने में लग गई है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top