Now Reading
महिला की संदिग्ध मौत:पति बोला- गाय को बचाने की कोशिश में बाइक फिसली, सिर में गहरी चोट लगने से मौत हुई; मायकेवालों का आरोप- डंडे से पीटकर मार डाला

महिला की संदिग्ध मौत:पति बोला- गाय को बचाने की कोशिश में बाइक फिसली, सिर में गहरी चोट लगने से मौत हुई; मायकेवालों का आरोप- डंडे से पीटकर मार डाला

गुना । घायल हालत में जिला अस्पताल लाई गई महिला ने दम तोड़ दिया। महिला को सोमवार देर शाम भर्ती कराया गया था। पति का कहना है कि बाइक स्लिप होने की वजह से उसके सिर में गहरी चोट पहुंची। वहीं, मायकेवालों का आरोप है कि डंडे से मारकर बेटी की हत्या की गई है। इसे लेकर अस्पताल में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

गुलाबगंज में रहने वाले राजेंद्र रजक की शादी 18 साल पहले सविता (35) से हुई थी। दोनों के 5 बच्चे हैं। राजेंद्र पेशे से इलेक्ट्रिशियन है। उसके अनुसार, सोमवार शाम वह पत्नी के साथ विवेक कॉलोनी स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहा था। नर्सरी के सामने सामने से आ रही गाय को बचाने की कोशिश में बाइक स्लिप हो गई। सिर के बल गिरने से पत्नी को गंभीर चोट पहुंची। उसे अस्पताल लाए, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया।

दूसरी ओर, महिला के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि सविता की छोटी बहन की मौत कुछ दिन पहले हो गई थी। कल उसकी तेरहवीं थी। सभी लोग इसमें शामिल होने के लिए आरोन गए हुए थे। वहां से लौटते समय तेलघानी चौराहे से सविता का पति राजेंद्र उसे अपने साथ मोटरसाइकिल से ले गया। हमें देर रात सूचना मिली कि सविता की मौत हो गई है। सविता को उसके ससुरालवालों ने ही मारा है। डंडे से मारकर उसकी हत्या की गई है।

मंगलवार सुबह दोनों पक्ष अस्पताल पहुंच गए। मायके पक्ष के लोगों ने काफी हंगामा किया। उनका कहना था कि अभी तक पोस्टमॉर्टम तक शुरू नहीं किया गया है। वे डॉक्टरों के चैम्बर में घुस गए और हंगामा किया। डॉक्टरों से भी बदतमीजी की गई। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मामला उलझा हुआ होने के कारण डॉक्टरों की टीम से पीएम कराया जाएगा। इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top