Now Reading
ऑनलाइन दोस्ती पड़ी महंगी, ब्लैकमेलिंग करने आने लगे फोन

ऑनलाइन दोस्ती पड़ी महंगी, ब्लैकमेलिंग करने आने लगे फोन

ग्वालियर. । एक छात्र को ऑनलाइन एप पर मुंबई गर्ल से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। मुंबई गर्ल ने चेटिंग के दौरान उसका वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकेल करने लगी। डेटिंग एप पर उसे मुम्बई गर्ल मिली। पहले सामान्य बातचीत हुई इसके बाद मुम्बई गर्ल ने अश्लील बातें शुरू कर दी। इसके बाद युवती ने उसकी चैट और वीडियो कॉलिंग को एडिट कर अश्लील रूप दे दिया। अब युवती छात्र को ब्लैकमेल कर बदनाम करने की धमकी दे रही है। घटना मुरार के सिंहपुर रोड पर 15 दिन पहले की है।

मुरार के सिंहपुर रोड निवासी 25 वर्षीय छात्र ने पहले एक दोस्त के कहने पर डेटिंग एप डाउनलोड किया था। डेटिंग एप पर छात्र ने जैसे ही अपना प्रोफाइल अपलोड किया तो उनको कई लड़कियों से दोस्ती के ऑफर आने लगे। इसके बाद एक मुम्बई गर्ल ने उसको दोस्ती का ऑफर दिया। यह लड़की बिल्कुल वैसी ही थी जैसी छात्र ने कभी गर्लफ्रेंड के रूप में चाही थी। तत्काल छात्र ने दोस्ती स्वीकार कर ली। इसके बाद दोनों के बीच चैट शुरू हो गई।

 

दो दिन बाद अश्लील चैट शुरू: दोस्ती होने के 2 से 3 दिन बाद युवती ने अश्लील चैट शुरू कर दी। छात्र को भी बात करने में मचा आने लगा। इसके बाद अभी 5 दिन पहले युवती ने वीडियो कॉलिंग की। जिस पर करीब 2 मिनट तक बात की। इस दौरान युवती ने अपने कुछ अंगों का प्रदर्शन किया। साथ ही छात्र से भी ऐसा करने को कहा, लेकिन छात्र ने मना कर दिया। इस घटना के अगले दिन छात्र को एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने बताया कि वह दिल्ली क्राइम ब्रांच से बोल रहे है। छात्र को धमकाया कि तुमने एक युवती से अश्लील वीडियो कॉलिंग चैट की है। युवती ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। इस पर छात्र घबरा गया। युवक ने एक वीडियो भेजा जिसमें छात्र कॉलिंग के दौरान गलत हरकत कर रहा है, इनसाइड में युवती दिख रही है। उसके वीडियो को एडिट किया गया था। इसे देखकर छात्र घबरा गया।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top