Now Reading
शिल्पा शेट्‌टी का राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा, वियान इंडस्ट्रीज में डायरेक्टर थीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्‌टी का राज कुंद्रा की कंपनी से इस्तीफा, वियान इंडस्ट्रीज में डायरेक्टर थीं एक्ट्रेस

पोर्न मूवीज मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्‌टी को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच समन भेज सकती थी, लेकिन अब ये जानकारी सामने आई है कि एक्ट्रेस, पति राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से पहले ही इस्तीफा दे चुकी हैं। शिल्पा ज्यादातर बिजनेस में कुंद्रा की पार्टनर हैं।

पुलिस ने शिल्पा को थाने तो नहीं बुलाया, लेकिन शुक्रवार को क्राइम ब्रांच खुद ही उनके घर पहुंची थी।पुलिस राज कुंद्रा को भी साथ ले गई थी और करीब 6 घंटे तक कुंद्रा और शिल्पा को साथ बैठाकर पूछताछ हुई। अब सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि क्राइम ब्रांच की टीम यह पता लगाने में जुटी हुई है कि इस पूरे केस में शिल्पा का इंवॉल्वमेंट कितना है। मामले की जांच से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया है कि शिल्पा सवालों के घेरे में इसलिए आ रही हैं, क्योंकि वे ‘वियान इंडस्ट्रीज’ के डायरेक्टर के पद पर थीं और कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस पद से रिजाइन कर दिया था।

क्राइम ब्रांच की टीम इस पूरी जांच प्रक्रिया में अब यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि इस कंपनी के पैसों से शिल्पा को किसी तरह का लाभ होता था या नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्राइम ब्रांच शिल्पा के बैंक अकाउंट्स की भी जांच कर रही है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शिल्पा शेट्टी ने ‘वियान इंडस्ट्रीज’ के डायरेक्टर के रूप में कितने दिन तक काम किया था। इस केस में अभी तक शिल्पा को समन नहीं भेजा गया है। हालांकि, इस मामले में पुलिस शिल्पा से दोबारा संपर्क कर सकती है।

‘वियान इंडस्ट्रीज’ में लगे CCTV फुटेज खंगाल रही क्राइम ब्रांच
राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच के अधिकारी ‘वियान इंडस्ट्रीज’ में लगे CCTV फुटेज को भी अच्छी तरह से खंगाल रही है। जांच टीम उस व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जिसने एप्स के लिए डिजिटल कंटेंट को होस्ट करने वाले सर्वर से डेटा डिलीट किया था। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी डिलीट किए गए डेटा को रिस्टोर करने की कोशिश में जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह भी पता चलता है कि एक सट्टेबाजी कंपनी से कुंद्रा के खाते में बड़ी रकम ट्रांसफर की गई थी। क्राइम ब्रांच की टीम यह भी जांच करेगी कि पोर्न प्रोडक्शन प्रोजेक्ट से अर्जित लाभ का उपयोग सट्टेबाजी में किया गया था या नहीं।

राज कुंद्रा के अकाउंट में सट्टेबाजी कंपनी ने भी ट्रांसफर की थी बड़ी रकम
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के एडल्ट एप हॉटशॉट्स और इसके कंटेंट के बारे में शिल्पा को पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने इस एप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम कई बार शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाई थी। मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स एप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे। शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत कामों की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी ‘केनरिन’ में शिल्पा भी पार्टनर हैं। कई लड़कियों ने अपने बयान में भी कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी।

राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी को गलत बताया, हाईकोर्ट पहुंचे
राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है। उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें 41A के तहत नोटिस नहीं दिया था। बता दें 41A का नोटिस पुलिस के सामने पेशी के लिए होता है। अगर व्यक्ति इस नोटिस का पालन करता है तो उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, सिर्फ पूछताछ के लिए ले जाया जा सकता है।

कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं
राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी शुक्रवार को खत्म हो रही थी, लेकिन एस्प्लेनेड कोर्ट ने कस्टडी 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है। उनके सहयोगी रेयान थोर्पे को भी 27 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया गया है। कुंद्रा फिलहाल भायखला जेल में हैं। पुलिस कस्टडी में रहने वालों को यहीं रखा जाता है। फरवरी 2021 में सामने आए पोर्न मूवीज रैकेट के मामले में अब तक राज कुंद्रा समेत 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। शुक्रवार को कुंद्रा की कोर्ट में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने एक और खुलासा किया है। पुलिस की ओर से बताया गया कि कुंद्रा 121 पोर्न वीडियोज को इंटरनेशनल लेवल पर 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top