Now Reading
हजीरा पुलिस ने 5 दिन पहले चोरी गई एक्टिवा बरामद कर वाहन चोर को दबोचा

हजीरा पुलिस ने 5 दिन पहले चोरी गई एक्टिवा बरामद कर वाहन चोर को दबोचा

ग्वालियर।  हजीरा पुलिस ने 5 दिन पहले चोरी गई एक्टिवा बरामद कर वाहन चोर को पकड़ लिया है। वाहन चोर का दावा है कि वह हर तरह का नशा कर चुका है। साथ ही गाड़ी चोरी करने के पीछे की कहानी भी बताई है।

हवालात में बंद चोर बोला है कि उसे मकान का किराया भरना था। वह टेंशन में जा रहा था तभी यह एक्टिवा खड़ी दिख गई। फिर मन में ख्याल आया कि इससे किराया तो भर जाएगा। बस इसके बाद हाथ साफ कर दिया। पकड़ा गया वाहन चोर नशेड़ी है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

उपनगर ग्वालियर के सागरताल रोड स्थित कृष्णा विहार कॉलोनी निवासी नवीन वर्मा की एक्टिवा नंबर MP07 SD-7289 को 13 जुलाई की दोपहर कोई चोरी कर ले गया था। गाड़ी घर के सामने से चोरी हुई थी। नवीन ने पहले अपने स्तर पर तलाश किया जब कुछ पता नहीं चला तो थाने में मामले की सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना स्थल के पास ही लगे CCTV कैमरे से पुलिस को वाहन चोरी करने वाले का फुटेज मिला। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश की।

इसी क्रम में हजीरा पुलिस को सूचना मिली थी कि पांच दिन पहले चोरी गई एक्टिवा को बेचने के लिए वाहन चोर आ रहा है। इस पर हजीरा थाना की SI त्रिवेणी राजावत के नेतृत्व में ASI शैलेन्द्र सिंह चौहान, आरक्षक लवकुश, अर्जुन, विकास, श्रीराम भिलाला, नरसिंह और नरेश के साथ मिलकर दो अलग-अलग टीम बनाई गईं। टीम ने घेराबंदी कर शातिर वाहन चोर भरत रजक निवासी 505 डीडी नगर मूल निवासी मैहदोली मानहड़ गोरमी भिंड को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी गया स्कूटर बरामद कर लिया है। थाने लाकर आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने बड़े ही रोचक जवाब दिए हैंजब पुलिस ने भरत रजक से पूछा कि उसने चोरी क्यों कि तो उसका कहना था कि उसे टेंशन हो रही थी और मकान मालिक बार-बार किराए के लिए कह रहा था। तभी रास्ते में यह स्कूटर खड़ा दिख गया। सोचा यह किराया निकाल देगा। इसके बाद गाड़ी को उठाया और निकल गया। वह गांजा, चरस स्मैक व शराब सारे तरह के नशे कर चुका है। पुलिस ने फिर उससे पूछा कि कभी डंडे का नशा चखा है। वह भी हवालात में इसके बाद वह समझ गया और चुप होकर बैठ गया। पुलिस के सामने उसने और भी कुछ वारदातें कुबूल की हैं। पूछताछ की जा रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top