Now Reading
नर्सिंग छात्रा को दोस्त ने कोल्डड्रिंक में मिलाकर पिलाई शराब, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

नर्सिंग छात्रा को दोस्त ने कोल्डड्रिंक में मिलाकर पिलाई शराब, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

ग्वालियर । एक नर्सिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। छात्रा को उसके ही एक दोस्त ने कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। जब वह नशे में धुत हो गई तो दोस्त उसे लेकर होटल पहुंचा और दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी छात्रा को उसके हॉस्टल के बाहर छोड़कर भाग गया।

घटना एक दिन पहले की है। जब छात्रा को होश आया तो वह पुलिस के पास पहुंची। घटना के समय एक अन्य छात्रा भी उसके साथ थी। उसे भी कोल्डड्रिंक में शराब पिलाई गई थी, लेकिन उसके साथ कुछ गलत नहीं किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मनकापुर निवासी 22 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) नर्सिंग छात्रा है और कंपू स्थित एक हॉस्टल में रहती है। यहां पढ़ाई के साथ वह हॉस्पिटल में भी काम करती हैं। एक दिन पहले छात्रा अपनी सहेली के साथ अस्पताल से ड्यूटी करके वापस आ रही थी। रास्ते में सहेली का दोस्त राहुल पण्डित मिला और उन्हें कार में बैठाकर टेकनपुर पर एक मंदिर में दर्शन करने चलने के लिए कहा। साथ की कहा कि जल्दी आ जाएंगे। उसकी बात मानकर वह कार में सवार हो गर्इं। राहुल उन्हें जौरासी ले गया। रास्ते में राहुल ने छात्रा से गला बैठा होने की कहते हुए रम ऑफर की। जिस पर छात्रा ने मना कर दिया।

कोल्ड्रडिंक में मिलाकर पिला दी शराब

  • इसके बाद राहुल रास्ते में गाड़ी रोककर एक कोल्डड्रिंक ले आया और दोनों छात्राओं को पीने के लिए दे दी। कोल्डड्रिंक पीने के बाद उन्हें नशा हो गया और राहुल उन्हें लेकर वापस आया। रास्ते में ही एक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराया। आखिर में पड़ाव थाना स्थित एक होटल पहुंचा। यहां पर खाना खाने के साथ ही राहुल ने उसे और शराब पिलाई। इसके बाद जब वह नशे में धुत हो गई तो रानी के साथ दुष्कर्म किया। तीन से चार बार दुष्कर्म किया।

हॉस्टल के गेट पर छोड़कर भागा

  • वारदात के बाद आरोपी उन्हें अपनी कार से हॉस्टल के गेट पर छोड़कर भाग गया। वारदात की शिकार छात्रा जब होश में आई तो वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी ने उन्हें इतनी शराब पिलाई थी कि उन्हें यह भी याद नहीं कि वह उन्हें किस होटल में लेकर गया था। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top