Now Reading
विवाहिता की संदिग्ध हालात में लगी आग में झुलसने से मौत,पति ने हादसा बताया , बहन ने हत्या

विवाहिता की संदिग्ध हालात में लगी आग में झुलसने से मौत,पति ने हादसा बताया , बहन ने हत्या

ग्वालियर । बहोड़ापुर इलाके में एक 30 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में लगी आग में झुलसने से मौत हो गई है। घटना शनिवार रात 10 बजे की है। गंभीर हालत में महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां रविवार सुबह 6 बजे उसने दम तोड़ दिया। घटना से पहले उसने अपनी बहन को फोन किया था, जिसमें उसने कहा था कि झगड़े हो रहे हैं बच्चे दो दिन से भूखे हैं, ऐसा ही रहा तो यह मुझे मार डालेंगे।

पति ने इसे हादसा बताया है, जबकि मृतका की बहन ने इसे हत्या बताया है। घटना से दो घंटे पहले मृतका ने अपनी बहन से बात की थी। इसमें उसने कहा था कि दो दिन से घर में क्लेश मचा है। बच्चों के लिए खाना तक नहीं हैं। ऐसा ही रहा तो यह मुझे मार डालेंगे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शहर के खासकी बाजार निवासी 30 वर्षीय देवी भदौरिया की शादी वर्ष 2014 में बहोड़ापुर कटीघाटी सुभाष नगर निवासी प्रेमसिंह तोमर के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं। देवी तोमर की बहन ज्योति भदौरिया ने बताया कि शादी के बाद से ही पति उसे परेशान कर रहा था। वह कोई काम नहीं करता था और मारपीट करता था। शनिवार रात 7 से 8 बजे के बीच देवी ने उसे कॉल किया था। तब उसने अपने दिल की हर बात बताई। देवी का कहना था कि घर में दो दिन से क्लेश मचा है। झगड़े हो रहे हैं। पति ने कुछ सामान लाकर नहीं दिया है। मेरे मासूम बच्चों ने दो दिन से कुछ नहीं खाया है। मेरे साथ यहां कुछ भी हो सकता है। ऐसा ही रहा तो यह मुझे मार डालेंगे

बहन से समझाया था और सुबह आने की बात कही। पर इसी बीच रात 11 बजे प्रेमसिंह ने सूचना दी कि देवी खाना बना रही थी तभी सिलेंडर में अचानक आग लग गई और वह झुलस गई। जब परिवार अस्पताल पहुंचा तो वह गंभीर हालत में थी। यहां पति ने बताया कि मिट्‌टी का तेल डालकर उसने खुद आग लगाई है। रविवार सुबह 6 बजे महिला ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

  • मृतका का पति इसे एक हादसा बता रहा है और वह शव के साथ पोस्टमार्टम हाउस पर भी रुका रहा, जबकि मृतका की बहन ज्योति ने इसे हत्या बताया है। उसने पूरे परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर पता लगा रही है।
View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top