Now Reading
रंगदारी मांगने आए युवकों ने कारोबारी का सिर फोड़ा

रंगदारी मांगने आए युवकों ने कारोबारी का सिर फोड़ा

ग्वालियर,  दानाओली में सराफा कारोबारी हरीश अग्रवाल के यहां शुक्रवार की रात चार युवक रंगदारी करने के लिए पहुंचे। जिन्होंने बात बढ़ने पर कारोबारी के सिर में सरिया मारकर घायल कर दिया। व्यापारी का बेटा बचाने के लिए आया तो उस पर भी सरिए से हमला कर घायल कर दिया। हमलावरों ने व्यापारी पर दुकान पर हमला किया है। कोतवाली थाना पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

दानाओली में 55 साल के हरीश अग्रवाल की सोने-चांदी के आभूषणों की दुकान है। रात आठ बजे के लगभग वह दुकान पर बैठे थे। पुरानी रंजिश के चलते संजय पवार पुत्र आनंद पवार निवासी मोरवाली गली, मोहित पुत्र राजे कपूर निवासी ढोली का बुआ पुल, हिमांशु रावत और संजय पवार का भतीजा सरिए लेकर दुकान पर आ गए। साथ ही उन्होंने व्यापारी के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। पिता को बचाने के लिए आए बेटे को सरिया मार दिया। हमलावर मारपीट करने के बाद मौके से भाग गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घायल व्यापारी ने आरोप लगाया कि आरोपित रंगदारी मांगते हैं। कोतवाली थाना पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ मारपीट व रंगदारी मांगने का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

ट्यूशन पढ़ाने आने वाले टीचर ने किया छात्रा से दुष्कर्मः बहोड़ापुर थाना पुलिस ने 16 साल की किशोरी के साथ घर पर ही दुष्कर्म करने वाले सौरभ उपाध्याय के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सागरताल रोड स्थित सूरज नगर निवासी किशोरी को सौरभ उपाध्याय काफी दिनों से ट्यूशन पढ़ाने के लिए आ रहा था। आरोपित पिछले चार महीने से किशोरी के साथ गलत काम कर रहा है। किशोरी ने शुक्रवार को घरवालों के साथ जाकर सौरभ उपाध्याय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। पुलिस दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top