Now Reading
राज्यपाल मंगूभाई पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में सुरक्षा गार्ड के रोके जाने से वन मंत्री विजय शाह नाराज

राज्यपाल मंगूभाई पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में सुरक्षा गार्ड के रोके जाने से वन मंत्री विजय शाह नाराज

राज्यपाल मंगूभाई पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में वन मंत्री विजय शाह नाराज हो गए। मंत्री की गाड़ी को राजभवन के गेट पर पुलिस ने रोक लिया और पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर (पीएसओ) को उतरने के लिए कहा। इस पर मंत्री विजय शाह गुस्से में कार से नीचे ही उतर गए। वह सुरक्षाकर्मी को अंदर ले जाने के अड़ गए। मंत्री की नाराजगी को देखकर पुलिस अधिकारियों और उनके स्टाफ ने उनको तुरंत समझाया और मनाकर कार में बिठाया। इसके बाद मंत्री राजभवन गए।

दरअसल राजभवन में मंत्रियों के सुरक्षाकर्मियों को अंदर जाने की इजाजत नहीं थी। मंत्री विजय शाह अपनी पुरानी सरकारी एंबेसडर कार से शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। राजभवन के गेट पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने मंत्री की कार को रोक ली।

मंत्री के सुरक्षाकर्मी को बाहर ही उतारने के लिए कहा। इस पर मंत्री ने पीएसओ के साथ अंदर जाने की बात कही। पुलिस कर्मियों ने आदेश नहीं होने की बात कही। इस पर मंत्री अपनी कार से गेट पर ही बाहर उतर गए। फिर पुलिस कर्मियों और उनके स्टाफ ने उनको मनाकर अंदर बैठाया। पीएसओ को बाहर छोड़कर अंदर जाने दिया।

इस मामले में मंत्री विजय शाह से उनका पक्ष लेने संपर्क किया, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नाराजगी जैसा कुछ नहीं है। उनको पीएसओ बाहर छोड़ने के लिए कहा था। वह पीएसओ साथ ले जाने के लिए कह रहे थे।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Scroll To Top